हुगली जिले में नशे में धुत व्यक्ति ने दो व्यक्तियों की हत्या कर दी

Drunk man killed two persons in Hooghly district
हुगली जिले में नशे में धुत व्यक्ति ने दो व्यक्तियों की हत्या कर दी
पश्चिम बंगाल हुगली जिले में नशे में धुत व्यक्ति ने दो व्यक्तियों की हत्या कर दी

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के सिंगूर में शुक्रवार सुबह एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर शराब के नशे में दो भाइयों की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। घटना सुबह 11 बजे सिंगूर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर-बांकीपुर इलाके की है। दो भाई निर्मल मलिक (45) और उनके छोटे भाई राजकुमार मलिक (38) सिंगूर बाजार में एक सब्जी की दुकान के सामने खड़े थे, तो उनका पड़ोसी भोला संतरा आया और उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार वे आपस में बहस हुई और अचानक नशे में धुत संतरा ने अपनी जेब से एक बड़ा चाकू निकाला और दोनों भाइयों के गले में छुरा घोंपने लगा। इससे पहले कि लोग पीड़ितों के बचाव में आते, दोनों जमीन पर गिर पड़े। सिंगूर ग्रामीण अस्पताल ले जाने से पहले ही दोनों की मौत हो गई। मौके से भागने की कोशिश कर रहे संतरा को लोगों ने पकड़ लिया।

पुलिस को सूचना दी गई और उन्होंने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। एक वरिष्ठ जांच अधिकारी ने कहा, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मंडल और संतरा पड़ोसी हैं और उनके कुछ पारिवारिक विवाद है। मंडल भाइयों और संतरा के बीच विवाद आज सुबह वहीं से सामने आया और गुस्से में, संतरा ने उन्हें चाकू मार दिया। हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है और हत्या के मकसद को जानने की कोशिश कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   21 Jan 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story