गौकशी व गैंगस्टर का वांछित अपराधी गिरफ्तार

Encounter between police and crook, wanted criminal of cow slaughter and gangster arrested
गौकशी व गैंगस्टर का वांछित अपराधी गिरफ्तार
पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ गौकशी व गैंगस्टर का वांछित अपराधी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में पुलिस ने गोकशी और गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना सेक्टर 63 पुलिस व गौकशी व गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे अभियुक्त के साथ मुठभेड़ हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर 63 पुलिस व गौकशी करने वाले वांछित अभियुक्त के बीच एफएनजी सर्विस रोड ग्रीन बेल्ट के पास मुठभेड़ हुई है।

जिसमें गौकशी व गैंगस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त निजामुददीन पुत्र अब्दुल कययूम निवासी जोया थाना डिडोली जनपद अमरोहा गोली लगने से घायल व गिरफ्तार हुआ है। पुलिस को उसके कब्जे से एक 315 बोर तमंचा, 1 खोखा, 1 जिंदा कारतूस, 1 मोटरसाइकिल बरामद हुई है। अभियुक्त निजामुददीन 3 महिने से गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था।

आज पुलिस की टीम के साथ हुई मुठभेड़ में इसे गिरफ्तार किया गया है। इस पर गोकशी के कई मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं पुलिस के आपराधिक इतिहास को भी खंगालने में जुटी हुई है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Nov 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story