आदिवासी महिला की मौत के बाद भी आरोपी ने किया दुष्कर्म

Even after the death of tribal woman, the accused raped
आदिवासी महिला की मौत के बाद भी आरोपी ने किया दुष्कर्म
तेलंगाना आदिवासी महिला की मौत के बाद भी आरोपी ने किया दुष्कर्म

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने एक आदिवासी महिला की मौत के बाद भी उसके साथ दुष्कर्म किया। हैदराबाद के पास चौतुप्पल में सोमवार की रात एक निर्माण मजदूर ने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। बुधवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, ई. हरीश गौड़ ने हैदराबाद से करीब 40 किलोमीटर दूर यादाद्री भुवनागिरी जिले के चौतुप्पल में ईंट भट्ठा गोदाम में काम करने वाली 28 वर्षीय आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

पीड़िता को गोदाम में अकेला पाकर आरोपी ने यौन संबंध बनाने की मांग की। जब उसने मना कर दिया और अपने पति को यह बताने की धमकी दी, तो उसने उसके साथ यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया, तो उसने उसके चेहरे पर लाठी से वार किया, जिससे खून बहने लगा।

पुलिस की जांच में पता चला है कि पीड़िता ने हमले में दम तोड़ दिया, फिर भी उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह चांदी के गहने लेकर फरार हो गया। पीड़िता का पति जब गोदाम में पहुंचा, तो उसने उसे खून से लथपथ अवस्था में पाया। उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सहायक पुलिस आयुक्त, एन उदय रेड्डी के अनुसार, नागरकुरनूल जिले से संबंधित दंपति आजीविका के लिए चौटुप्पल चले गए थे और पिछले दो महीनों से गोदाम में गार्ड का काम कर रहे थे।

संगारेड्डी जिले का रहने वाला आरोपी इसके बगल में एक डेयरी में काम करता था। पीड़िता का पति पास के एक कॉलेज में काम करता था, इसलिए वह गोदाम में अकेली रहती थी। इसका फायदा उठाकर गौड़ ने उसका यौन शोषण करने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया, तो आरोपी ने महिला के चेहरे पर लाठी से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने जब पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 25 वर्षीय पर बलात्कार, डकैती और हत्या का मामला दर्ज किया गया है। चौट्टुप्पल पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और एससी/एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story