हिस्ट्रीशीटर की हत्या के बाद ग्रेटर चेन्नई पुलिस हाई अलर्ट पर

Greater Chennai Police on high alert after history-sheeters murder
हिस्ट्रीशीटर की हत्या के बाद ग्रेटर चेन्नई पुलिस हाई अलर्ट पर
चेन्नई हिस्ट्रीशीटर की हत्या के बाद ग्रेटर चेन्नई पुलिस हाई अलर्ट पर

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। पांच बदमाशों के एक गिरोह द्वारा एक हिस्ट्रीशीटर की यहां वन्नियार गली में दिनदहाड़े हत्या किए जाने के बाद से ग्रेटर चेन्नई पुलिस हाई अलर्ट पर है। पुलियांथोप के सुरेश उर्फ कौरक्का की बुधवार शाम हत्या कर दी गई थी। चूंकि सुरेश कई आपराधिक मामलों में आरोपी था, इसलिए पुलिस किसी भी गैंगवार को रोकने के लिए हाई अलर्ट पर है। इंटेलिजेंस ने सुरेश के गिरोह द्वारा जवाबी हमले की संभावना जताई है। हालांकि पुलिस इस दर्दनाक हत्याकांड में शामिल अपराधियों के बारे में पता नहीं लगा पाई है।

क्राइम बुधवार शाम को हुआ, जब सुरेश अपनी पत्नी से मिलने जा रहा था, जो अंबात्तूर में निगम के अंचल कार्यालय में काम करती है। एक गिरोह ने उसे वन्नियार गली में रोका और उसकी हत्या कर दी।

विशेष रूप से, विपक्षी अन्नाद्रमुक तमिलनाडु में विफल कानून और व्यवस्था की स्थिति के खिलाफ एक राज्य-स्तरीय अभियान की योजना बना रही है और गैंगवार के हिस्से के रूप में सुरेश की हत्या ने पार्टी को सरकार के खिलाफ बहुत जरूरी गोला-बारूद दिया है।

ग्रेटर चेन्नई पुलिस के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि एक विशेष पुलिस दल का गठन किया गया है और हत्यारों की पहचान की जा रही है। पुलिस महानिदेशक और ग्रेटर चेन्नई निगम आयुक्त सीधे मामले की प्रगति की निगरानी कर रहे हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Dec 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story