गुरुग्राम : सूटकेस में शव का रहस्य टूटा, पत्नी की हत्या का आरोपी शख्स गिरफ्तार

Gurugram: Suitcase mystery broken, man accused of wifes murder arrested
गुरुग्राम : सूटकेस में शव का रहस्य टूटा, पत्नी की हत्या का आरोपी शख्स गिरफ्तार
हरियाणा गुरुग्राम : सूटकेस में शव का रहस्य टूटा, पत्नी की हत्या का आरोपी शख्स गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। एक सूटकेस में एक महिला का शव मिलने की गुत्थी उसके पति की गिरफ्तारी से सुलझ गई है। आरोपी ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी और उसके शव को एक सूटकेस में भरकर दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे पर इफको चौक के पास झाड़ियों में फेंक दिया था। घटना का खुलासा सोमवार शाम को हुआ था, जब पुलिस ने एक सूटकेस के अंदर महिला का नग्न शरीर बरामद किया। महिला के शरीर पर चोट के कई निशान थे।

पुलिस ने जांच के दौरान जब महिला के पति राहुल से लगातार सख्ती से पूछताछ की उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी प्रियंका के साथ गुरुग्राम के सहरौल गांव में किराए के मकान में रहता था। डेढ़ साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया था।

एसीपी (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, आरोपी ने कबूल किया कि उसकी पत्नी टीवी और एक मोबाइल फोन की मांग करती थी, जबकि उसका वेतन केवल 12,000 रुपये है। वह उसकी मांगों को पूरा करने में विफल रहा और 16/17 अक्टूबर की मध्यरात्रि को गुस्से में आकर उसने उसका गला घोंट दिया और शव को इफको चौक के पास फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि हत्या के बाद आरोपी ने महिला के हाथ से अपने नाम का टैटू हटाकर सबूत मिटाने की कोशिश की पुलिस ने सेक्टर-17/18 थाने में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Oct 2022 4:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story