हैदराबाद का तकनीकी विशेषज्ञ गड्ढे में गिरा, अभी तक नहीं मिला कोई सुराग

Hyderabads technical expert fell into the pit, no clue found yet
हैदराबाद का तकनीकी विशेषज्ञ गड्ढे में गिरा, अभी तक नहीं मिला कोई सुराग
दुर्घटना हैदराबाद का तकनीकी विशेषज्ञ गड्ढे में गिरा, अभी तक नहीं मिला कोई सुराग

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। मानिकोंडा इलाके में शनिवार की रात भारी बारिश के बीच सड़क किनारे गड्ढे में गिरे एक तकनीकी विशेषज्ञ का सोमवार को भी कोई पता नहीं चला। दूसरे दिन भी, लगभग 100 बचावकर्मियों ने तकनीकी विशेषज्ञ गोपीशेट्टी रजनीकांत (42) की तलाश जारी रखी। आशंका है कि जल निकासी की पाइपलाइन बिछाने के लिए खोदे गए गड्डे, पानी से भरा था, वो उसमें गिर गए थे।

नेकनामपुर निवासी तकनीकी विशेषज्ञ सिगरेट पीने के लिए अपने घर से जैसे ही बाहर निकला, वैसे ही गड्डे में गिर गया और बह गया। वह घुटने तक भरे गहरे पानी में सड़क पर चल रहा था कि गलती से निमार्णाधीन खाई में गिर गया और बह गया।

युवक के खाई में गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक व्यक्ति, जो जलमग्न सड़क की वीडियो रिकॉडिर्ंग कर रहा था, उसने गलती से ये चौंकाने वाला ²श्य कैमरे में कैद कर लिया। घटना के 48 घंटे बाद भी, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) की आपदा प्रतिक्रिया बल और साइबराबाद आयुक्तालय के विशेष पुलिस दल उस व्यक्ति का पता लगाने में विफल रहे। पास के नेकनामपुर झील में तलाशी अभियान भी निर्थक साबित हुआ।

तलाशी अभियान के तहत अधिकारी ड्रोन का भी इस्तेमाल कर रहे थे। राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) के जवानों को भी लगाया गया है। तलाशी में 100 से अधिक बचावकर्मी लगे है। ऐसा संदेह है कि वह व्यक्ति इब्राहिम चेरुवु या मुसी झील में बह गया है। रजनीकांत हैदराबाद के पास शादनगर कस्बे की एक कंपनी में कर्मचारी था।

नगर निगम के अधिकारियों ने दावा किया कि गणेश चतुर्थी के कारण इलाके में बैरिकेडिंग की गई थी। हालाँकि, वीडियो से पता चलता है कि कोई बैरिकेड्स नहीं थे और वह व्यक्ति आसानी से उस क्षेत्र में पहुँच गया, जिसके परिणामस्वरूप उसकी मृत्यु हो गई।

आईएएनएस

Created On :   27 Sep 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story