फुटबॉल स्टेडियम के अंदर हत्या का पदार्फाश करने के लिए कर्नाटक पुलिस ने विशेष टीमों का गठन किया

Karnataka Police forms special team to bust murder inside football stadium
फुटबॉल स्टेडियम के अंदर हत्या का पदार्फाश करने के लिए कर्नाटक पुलिस ने विशेष टीमों का गठन किया
घटना फुटबॉल स्टेडियम के अंदर हत्या का पदार्फाश करने के लिए कर्नाटक पुलिस ने विशेष टीमों का गठन किया

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने महिला फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरूआत से ठीक पहले बेंगलुरु फुटबॉल स्टेडियम के अंदर एक हिस्ट्रीशीटर को हैक कर मौत के घाट उतारने वाले हत्यारों को पकड़ने के लिए दो विशेष टीमों का गठन किया है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी। हैरान कर देने वाली यह घटना रविवार शाम की है।

हथियारों के साथ बदमाशों ने स्टेडियम के सामने बीबीएमपी मैदान में खेल रहे हिस्ट्रीशीटर और फुटबॉल के शौकीन अरविंद (27) को घेर लिया। हत्यारों से बचने के लिए अरविंद स्टेडियम के अंदर दौड़े। अरविंद दौड़कर रेफरी के कमरे में गया और उसने दरवाजा बंद कर दिया। लेकिन, गिरोह ने ताला तोड़कर उसकी हत्या कर दी।

यह घटना उस समय हुई जब महिला टीम खेल के लिए तैयार हो रही थी। क्षेत्राधिकारी अशोकनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल पहुंचाया। शुरुआती जांच में हत्या की वजह रंजिश बताई जा रही है। कर्नाटक राज्य फुटबॉल संघ (केएसएफए) ने स्पष्ट किया कि घटना संघ से जुड़ी नहीं थी और मृतक संघ को नहीं जानता था।

एसोसिएशन केएसएफए स्पोटिर्ंग प्लैनेट ट्रॉफी की मेजबानी कर रहा है और यह घटना दूसरे मैच से ठीक पहले की है। पुलिस ने कहा कि खिलाड़ी और कर्मचारी सुरक्षित हैं। सेंट्रल डीसीपी अनुचेत ने कहा कि स्टेडियम और आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज हासिल किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा, आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। जांच जारी है।

आईएएनएस

Created On :   13 Sep 2021 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story