SSR Case: सीबीआई टीम फिर से पहुंची सुशांत सिंह के बांद्रा वाले घर, सिद्धार्थ और नीरज से हो रही पूछताछ

Live: CBI inquiry continues in Sushant case
SSR Case: सीबीआई टीम फिर से पहुंची सुशांत सिंह के बांद्रा वाले घर, सिद्धार्थ और नीरज से हो रही पूछताछ
SSR Case: सीबीआई टीम फिर से पहुंची सुशांत सिंह के बांद्रा वाले घर, सिद्धार्थ और नीरज से हो रही पूछताछ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को करीब दो माह होने को हैं। लेकिन अब तक इसकी गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। हालांकि यह केस सीबीआई के हाथ में पहुंचने पर सुशांत के परिवार और दोस्तों के साथ फैंस को एक नई उम्मीद नजर आई है। सीबीआई भी इस मामले को लेकर फुल एक्शन में है। मुंबई में जांच का आज (23 अगस्त, रविवार) तीसरा दिन है।

आज सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत सिंह राजपूत का कुक नीरज को पूछताछ के लिए आज फिर से DRDO गेस्ट हाउस बुलाया गया था। गेस्ट हाउस में सीबीआई टीम ने सिद्धार्थ पिठानी और नीरज दोनों से पूछताछ की।

सुशांत के फ्लैट पर CBI ने क्राइम सीन रीक्रिएट किया

सिद्धार्थ पठानी और सुशांत के कुक से करीब चार घंटों से भी ज्यादा समय तक पूछताछ की गई। इसके बाद सीबीआई टीम DRDO गेस्ट से निकल कर सुशांत सिंह के बांद्रा वाले घर पर दोबारा पहुंची है। यहां सीबीआई की टीम सिद्धार्थ पठानी, नीरज और दीपेश को एक साथ लेकर दोबारा सुशांत के बांद्रा वाले घर में पहुंची है।

सूत्रों के मुताबिकरिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए समन किया जा सकता है। इससे पहले सीबीआई की टीम ने शनिवार को सुशांत के बांद्रा के डूप्लेक्स फ्लैट पर पहुंची थी, जहां करीब 6 घंटे छानबीन की। टीम ने वारदात के दिन सुशांत के घर पर मौजूद रहे सिद्धार्थ पठानी, दीपेश सावंत और नीरज सिंह को बुलाया गया था और इनसे देर रात तक पूछताछ की गई।

शनिवार को ही टीम ने घटना वाले दिन को फिर से रिक्रिएट किया गया। टीम के सदस्य उस कमरे में पहुंचे जहां सुशांत ने सुसाइड किया था, इस मौके पर करीब 2 दर्जन फॉरेंसिक एक्सपर्ट भी मौजूद थे।

इसके बाद रात के समय सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैट उनके साथ सिद्धार्थ पिठानी, दिपेश सावंत और नीरज सिंह को लेकर डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंची। जहां टीम ने सभी से पूछताछ की। यहां बता दें कि मुंबई सीबीआई की इस टीम में तीन अधिकारी शामिल हैं।

Created On :   23 Aug 2020 5:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story