दूसरी जाति की युवती से की शादी, तो ले ली युवक की जान

married a girl of another caste, then took the life of the young man
दूसरी जाति की युवती से की शादी, तो ले ली युवक की जान
कर्नाटक दूसरी जाति की युवती से की शादी, तो ले ली युवक की जान
हाईलाइट
  • सवालगी पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है

डिजिटल डेस्क, बागलकोट, (कर्नाटक)। झूठी शान की खातिर एक व्यक्ति ने अपने दामाद की हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस आरोपी तमन्ना गौड़ा और उसके दो साथियों की तलाश कर रही है। मृतक की पहचान जिले के जामखंडी कस्बे के पास ताकोड़ा गांव की 34 वर्षीय भुजबाला करजगी के रूप में हुई है।

जैन समुदाया के भुजबाला ने क्षत्रिय समाज की भाग्यश्री एक साल पहले प्रेम विवाह किया था। कुछ समय बाहर बिताने के बाद दंपति अपने पैतृक गांव लौट आए थे और अपने माता-पिता से अलग रहते थे। तमन्ना गौड़ा ने अपनी बेटी और दामाद से नाराज था।

17 दिसंबर को जब भुजबाला हनुमान मंदिर से गुजर रहा था, तो आरोपी ने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर फेंक दिया और उस पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल भुजबाला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी को दो अन्य लोगों ने मदद की थी। सवालगी पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Dec 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story