बदमाशों ने मवेशी व्यापारी से 21 लाख रुपए लूटे

miscreants looted 21 lakh rupees from cattle trader In Bihar
बदमाशों ने मवेशी व्यापारी से 21 लाख रुपए लूटे
बिहार बदमाशों ने मवेशी व्यापारी से 21 लाख रुपए लूटे

डिजिटल डेस्क, पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया जिले के टीकापट्टी थाना क्षेत्र में मंगलवार को अज्ञात लुटेरों ने एक मवेशी (पालतू पशु) व्यापारी से 21 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि खगड़िया का रहने वाला एक मवेशी व्यापारी अपनी स्कॉर्पियो से खगड़िया से रुपौली थाना क्षेत्र के मवेशी हाट, चपहरी जा रहा था।

इसी दौरान टीकापट्टी थाना क्षेत्र के गोरियर उच्च विद्यालय के पास पांच बाइक पर सवार होकर आए 8 बदमाशों ने स्कार्पियो को घेर लिया। व्यापारी और उसका चालक अभी कुछ समझ ही पाता कि बदमाशों ने वाहन में घुसकर हथियार का भय दिखते हुए उससे 21 लाख रुपए लूट लिए और फिर बाइक पर ही सवार होकर फरार हो गए।

बताया जाता है कि सभी बदमाशों के पास हथियार थे। धमदाहा के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) रमेश कुमार ने बताया कि 21 लाख रुपये की लूट की घटना सामने आई है। पुलिस व्यापारी और उसके चालक से पूछताछ कर रही है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"

आईएएनएस

Created On :   24 Aug 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story