पिज्जा डिलीवरी बॉय ने फटा नोट लेने से मना किया, तो उसे गोली मार दी

Pizza delivery boy refused to take the torn note, then shot him
पिज्जा डिलीवरी बॉय ने फटा नोट लेने से मना किया, तो उसे गोली मार दी
उप्र पिज्जा डिलीवरी बॉय ने फटा नोट लेने से मना किया, तो उसे गोली मार दी

डिजिटल डेस्क, शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में पिज्जा डिलीवरी करने वाले 21 वर्षीय एक युवक को दो लोगों ने उस समय गोली मार दी, जब उसने भुगतान के रूप में 200 रुपये का फटा नोट लेने से मना कर दिया। पीड़ित सचिन कश्यप को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें बरेली के एक विशेष चिकित्सा केंद्र ले जाया गया। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

सदर बाजार के एसएचओ अमित पांडे ने कहा कि आरोपी नदीम खान (27) और उसके भाई नईम (29) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोनों को गिरफ्तार कर उनके पास से देशी पिस्टल बरामद की गई है।

रात 11 बजे जब आउटलेट बंद होने वाला था, तब नदीम ने बुधवार को फोन पर पिज्जा ऑर्डर किया था। रात करीब साढ़े 11 बजे सचिन और उनके साथी ऋतिक कुमार ने खाना पहुंचाया और पैसे लेकर निकल गए। उसके बाद सहकर्मी 200 रुपये के नोट के साथ एक कोल्ड ड्रिंक खरीदने गए। हालांकि, दुकानदार ने उन्हें बताया कि यह फटा हुआ है और इसे लेने से इनकार कर दिया।

दोनों तुरंत वापस गए, नदीम का दरवाजा खटखटाया और उससे नोट बदलने का अनुरोध किया। लेकिन नदीम नाराज हो गया और गाली-गलौच करने लगा। कहासुनी सुनते ही उसका भाई बाहर आया और कथित तौर पर सचिन को देसी पिस्तौल से गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी।

एसएचओ पांडे ने कहा, आरोपी भाइयों को पकड़ने के लिए कई टीमों को इलाके में तैनात किया गया था। हमने उनके पास से दो देशी पिस्तौल और कई गोलियां बरामद की हैं। हमने उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 5/25 के साथ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 504 (जानबूझकर अपमान) के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों को गुरुवार को जेल भेज दिया गया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Aug 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story