असम-त्रिपुरा बॉर्डर पर पुलिस ने 400 किलो गांजा जब्त किया

Police seized 400 kg of ganja at the Assam-Tripura border
असम-त्रिपुरा बॉर्डर पर पुलिस ने 400 किलो गांजा जब्त किया
खेप जब्त असम-त्रिपुरा बॉर्डर पर पुलिस ने 400 किलो गांजा जब्त किया

डिजिटल डेस्क, करीमगंज। असम पुलिस ने एक बड़े अभियान के दौरान एक ट्रक से 400 किलोग्राम से अधिक गांजे की खेप जब्त की है। एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पुलिस के द्वारा असम-त्रिपुरा सीमा पर करीमगंज जिले के चुरैबरी इलाके में ये गांजे की खेप जब्त की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, करीमगंज के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, सोमवार देर रात त्रिपुरा से जिले में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे एक ट्रक को पुलिस टीम ने रोका। कोई देर न करते हुए ट्रक चालक और उसका सहायक मौके से फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार, जब वाहन की तलाशी ली गई तो एक छिपे हुए चैंबर से कुल 410 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया। इस गांजे की कीमत बाजार में 41 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Nov 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story