पुलिस कर्मी का डांसिंग कार’ वीडियो वायरल , अब होगी जांच

Policemans dancing car video goes viral, will now be investigated
पुलिस कर्मी का डांसिंग कार’ वीडियो वायरल , अब होगी जांच
पुलिस कर्मी का डांसिंग कार’ वीडियो वायरल , अब होगी जांच

डिजिटल डेस्क,  नागपुर। ‘डांसिंग कार’ के नाम से एक पुलिस कर्मी के वायरल हुए वीडियो सेे पुलिस महकमें में खलबली मच गई है। गौरतलब है कि, यह वीडियो लोगों ने बनाया है और इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी को महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, पुलिस कर्मी कार में नहीं, बल्कि सड़क किनारे मिला है। बहरहाल, इस प्रकारण को  पुलिस आयुक्त ने गंभीरता से लेते जांच करने के निर्देश दिए हैं।

आरोपी सेल में तैनात है पुलिसकर्मी
राजेंद्र मोहोड़ नामक एक पुलिस कर्मी हेडक्वार्टर में आरोपी सेल में तैनात है। वायरल हुआ वीडियो हुड़केश्वर थाने के समीप ढगे के बंगले के पास खड़े वाहन क्र.-एम.एच.-31-ए.जी.-9712 का है। इस कार में पुलिसकर्मी को एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में लोगों ने पकड़ा है। उल्लेखनीय है कि, घटना के समय  राजेंद्र खाकी वर्दी में था। उसे रंगेहाथ पकड़ने के बाद लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई। यह भी कहा कि, कम से कम खाकी की तो ‘इज्जत’  रखनी थी। 

दो थानेदारों ने की पुष्टि
इस मामले में बेलतरोड़ी थाने के निरीक्षक विजय आकोत ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि, वीडियो में जिस कार का नंबर दिखाया जा रहा है, उस समय वे वहां से गुजर रहे थे। लोगों की भीड़ देखकर वह मौके पर रुके थे। वीडियो में उनकी कार का नंबर भी आया है, लेकिन राजेंद्र कार में नहीं, बल्कि मोटरसाइकिल पर था और सड़क किनारे महिला से अश्लील हरकतें कर रहा था। हुड़केश्वर थाने के निरीक्षक वाघमारे ने भी निरीक्षक आकोत के बात की पुष्टि की है। उनका भी यही कहना कि, ‘डांसिंग कार’ नहीं थी। राजेंद्र मोटरसाइकिल पर था। उल्लेखनीय है कि, पुलिस आयुक्त डॉ. भूषणकुमार उपाध्याय महकमें की छवि सुधारने में लगे हुए हैं, लेकिन इस घटना ने खाकी पर एक और बदनामी का दाग लगा दिया है। राजेंद्र के खिलाफ हुड़केश्वर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। 

जांच चल रही है 
इस मामले में निर्मलादेवी, उपायुक्त जोन क्र.-4 नागपुर शहर ने घटना की जांच जारी होने की बात कही है।  
 

Created On :   7 March 2020 10:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story