मथुरा सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

Prime Minister Narendra Modi expressed grief over Mathura road accident, painful death of 7 people
मथुरा सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख, 7 लोगों की दर्दनाक मौत
संवेदना मथुरा सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे पर दुख जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं जाहिर की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है। प्रधानमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से घटना पर दुख जाहिर करते हुए लिखा गया, उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है। इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

आपको बता दें, उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार को एक कार और अज्ञात वाहन की टक्कर में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । यह हादसा थाना नौहझील क्षेत्र में माइलस्टोन 68 पर हुआ।

इस भयानक सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। कार सवार 9 लोगों में से एक बालक समेत सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक बालक और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर सभी कार सवारों को काफी मशक्कत के बाद निकाल कर, दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया। वहीं सात शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए परिजनों को सूचना दे दी गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 May 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story