तमिलनाडु: महिला से पिटाई मामले में 4 पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच शुरू

May 19th, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के थूथुकुडी पुलिस ने एक महिला संदिग्ध के साथ कथित मारपीट को लेकर चार महिला कांस्टेबलों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। थूथुकुडी जिले के पुलिस अधीक्षक बालाजी सरवनन ने आईएएनएस को बताया कि चार महिला पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ जांच जारी है।

मुथैयापुरम पुलिस स्टेशन की तीन महिला कांस्टेबल और एक महिला सब-इंस्पेक्टर ने 40 वर्षीय सुमति नाम की महिला को हिरासत में लिया और बेरहमी से पिटाई की। जब यह मामला संज्ञान में आया, तो इन महिला पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया।

सुमति का थूथुकुडी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। जिन महिला कांस्टेबलों को निलंबित किया गया है उनके नाम मर्सीना, कल्पना और उमा माहेश्वरी हैं। वहीं सब-इंस्पेक्टर मुथुमलाई भी शामिल हैं। पुलिस के अनुसार, प्रभाकरण नाम के एक व्यक्ति ने 7 मई को शिकायत दर्ज कराई थी कि 4 मई को उसके घर से उसके पड़ोसी के 10 सोने के सिक्के चुराए थे। उसने सुमति पर चोरी का शक जताया।

शिकायत के आधार पर मुथैयापुरम पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया। महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। जिसके चलते वह बेहोश हो गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.