ससुरालवालों ने महिला को पहनाई जूतों की माला

The in-laws garlanded the woman with shoes
ससुरालवालों ने महिला को पहनाई जूतों की माला
जूनागढ़ ससुरालवालों ने महिला को पहनाई जूतों की माला

डिजिटल डेस्क, जूनागढ़। जूनागढ़ पुलिस ने एक गर्भवती महिला द्वारा अपने ससुराल वालों पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित महिला सुरभि उग्रजिया ने जूनागढ़ महिला थाने में दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसके पति कुणाल और उसके परिवार के पांच अन्य सदस्यों ने उसकी जीभ लहराई, उसे जूतों की माला पहनाई और उसके सिर पर एक पारंपरिक चूल्हा (सिगरी) रखकर अपनी कुलदेवी की परिक्रमा की।

सुरभि ने कहा कि पूरी रस्म के दौरान उन्हें मुंह में जूता रखने के लिए मजबूर किया गया। उसने आरोप लगाया कि उनके उत्पीड़न के कारण पहली बार उसे गर्भपात हो गया और जब वह फिर से गर्भवती हुई है, तो वे उसे गर्भपात कराने और तलाक के लिए सहमति देने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

जूनागढ़ की रहने वाली महिला ने दिसंबर 2021 में कुणाल से शादी की और मुंबई के घाटकोपर में शिफ्ट हो गई जहां वह अपने परिवार के साथ रहता है। शिकायत के अनुसार उसके पति का अपने बड़े भाई की पत्नी से कथित संबंध है। उसने आरोप लगाया कि देर रात तक कुणाल अपनी भाभी के कमरे में रहता है।

एक बार उसके ससुराल वालों ने उसके माता-पिता पर जूतों से हमला किया लेकिन उन्होंने अपनी बेटी की खातिर इसे सहन किया। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Dec 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story