गैस सिलेंडर फटने से दो की मौत

Two killed in gas cylinder explosion in Telangana
गैस सिलेंडर फटने से दो की मौत
तेलंगाना गैस सिलेंडर फटने से दो की मौत

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के मेडक जिले में मंगलवार देर रात रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एलपीजी सिलेंडर फटने से घर में आग लगने से छह साल की बच्ची और उसकी 60 साल की दादी की मौत हो गई। घटना मेडक जिले के चिन्ना शिवनूर गांव की है। मृतकों की पहचान मधु और उसकी दादी अंजम्मा के रूप में हुई है। विस्फोट के चलते घर पूरी तरह से नष्ट हो गया।

पुलिस के अनुसार, हैदराबाद में दो बेटों के साथ रहने वाली अंजम्मा मंगलवार को अपनी पोती के साथ राशन की दुकान से चावल लेने और मासिक पेंशन लेने के लिए गांव आई थी।

आधी रात को हुए जोरदार धमाके से गांव में दहशत फैल गई। दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। पुलिस को संदेह है कि गैस रिसाव के कारण यह घटना हुई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Jan 2023 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story