दैनिक भास्कर हिंदी: टिकटॉक स्टार हत्याकांड में दो शार्प-शूटर दिल्ली में गिरफ्तार

May 12th, 2020

हाईलाइट

  • टिकटॉक स्टार हत्याकांड में दो शार्प-शूटर दिल्ली में गिरफ्तार

नई दिल्ली, 12 मई (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने मशहूर जिम ट्रेनर और टिकटॉक स्टार मोहित मोर हत्याकांड का पदार्फाश करने का दावा किया है। इस सिलसिले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो शार्प शूटर गिरफ्तार किए हैं। गिरफ्तार शार्प शूटर का नाम रोहित मलिक और विकास है। इससे पहले इस मामले में पुलिस एक नाबालिग आरोपी को भी पकड़ चुकी है।
दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल सूत्रों के मुताबिक, मोहित मोर देश के मशहूर टिकटॉक स्टार और जिम ट्रेनर थे। बीते साल दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में उनकी हत्या कर दी गई थी। 27 साल के मोहित मोर को कांट्रेक्ट किलर्स ने मारा है, इसका अंदाजा पुलिस को घटना के तुरंत बाद ही हो गया था। घटना के बाद से ही थाना नजफगढ़ पुलिस के साथ साथ दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल भी इस मामले के खुलासे को जुटी हुई थी।

उल्लेखनीय है कि मोहित मोर की हत्या बीते साल नजफगढ़ थाना क्षेत्र की धर्मपुरा नामक कालोनी में की गई थी। हत्यारों ने नकाब पहने हुए थे। इसलिए आसपास मौजूद हत्याकांड के चश्मदीद तीन में से किसी भी हमलावर को नहीं पहचान सके थे। मोहित मोर की हत्या गोलियां मारकर की गई थी। इस मामले में पुलिस एक नाबालिग को बीते साल मई महीने में ही पकड़ चुकी थी।