भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली

UP elections: BJP worker shot
भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली
यूपी चुनाव भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली

डिजिटल डेस्क, मैनपुरी। मैनपुरी शहर में रविवार शाम अवध नगर मतदान केंद्र पर हुई झड़प के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक भाजपा कार्यकर्ता को कथित तौर पर गोली मारकर घायल कर दिया। इससे पहले समाजवादी पार्टी के विधायक राज कुमार यादव, रसमार गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से हमला किए जाने के बाद घायल हो गए थे।

दोनों घटनाएं दो मतदान केंद्रों पर फर्जी वोटिंग के आरोप के बाद हुईं। मैनपुरी में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर अवध नगर मतदान केंद्र पर पार्टी कार्यकर्ता को गोली मारने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि उन्होंने हमारे पार्षद को गोली मार दी लेकिन गोली हमारे पार्टी कार्यकर्ता अमन पांडे को लगी जो वहां खड़े थे। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। पुलिस ने बताया कि गोली पांडे के पेट में लगी और उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया।

एसपी अशोक कुमार राय ने बताया कि आरोपी समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता अंशुल यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। विधायक राज कुमार यादव ने संवाददाताओं को बताया कि वोट डालने के बाद वह कुरावली जा रहे थे, तभी उन्हें सूचना मिली कि रसमार गांव में कुछ लोग मतदाताओं को वोट नहीं डालने देकर मतदान बाधित करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जैसे ही वह वहां पहुंचे, अरुण यादव और उनके साथियों ने उन पर पथराव शुरू कर दिया और गोलियां चला दीं। उन्होंने कहा कि मैं भाग्यशाली था कि मैं गोलियों से बच गया, लेकिन एक पत्थर मेरी बाईं आंख के पास लगा। आरोपी ने कम से कम छह राउंड गोलियां चलाईं और वाहन पर पथराव किया जो क्षतिग्रस्त हो गया। अंचल अधिकारी कुरावली विजय पाल सिंह ने कहा कि अमन यादव समेत दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और स्थिति नियंत्रण में है।

आईएएनएस

Created On :   21 Feb 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story