यूपी : पुलिस ने छात्रा की मौत के मामले में हत्या का मामला किया दर्ज

January 25th, 2023

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। एक निजी बोडिर्ंग स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा के बेहोश होने और अस्पताल में मृत घोषित किए जाने के दो दिन बाद पुलिस ने माता-पिता की शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसके कूल्हे और टखने में चोट का भी जिक्र है। अतिरिक्त डीसीपी, उत्तरी क्षेत्र, अभिजीत शंकर ने कहा कि, सोमवार देर रात उन्हें एक शिकायत मिली, जिसके बाद हत्या के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के निष्कर्षों के साथ की गई वीडियोग्राफी को फोरेंसिक विशेषज्ञों के पास भेजा जाएगा, ताकि मौत की परिस्थितियों का पता लगाया जा सके। पीड़ित लड़की 2017 से स्कूल में पढ़ रही थी, जब वह तीसरी कक्षा में थी। वह तीन अन्य छात्राओं के साथ एक छात्रावास में रहती थी।

शुक्रवार को खाना खाने के बाद टहलने के दौरान वह बेहोश हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्कूल प्रशासन का कहना था कि उसकी मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.