प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी, पति ने की आत्महत्या

Wife absconding with lover, husband commits suicide
प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी, पति ने की आत्महत्या
आत्महत्या प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी, पति ने की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, मैसूर। कर्नाटक के मैसूर जिले के हुनसुर कस्बे में शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, जिससे डिप्रेशन में आकर महिला के पति ने आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता की तहरीर पर महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस के अनुसार, कृष्ण गौड़ा ने अपने बेटे को जीवन समाप्त करने पर मजबूर करने के लिए बहू नेत्रा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सुरेशकुमार और नेथरा दो बेटियों के साथ हुनसुर शहर के कोयमपट्टूर कॉलोनी में रहते थे। सुरेश मजदूरी का काम करता था, जबकि नेथरा एक कारखाने में काम करता था। एक महीने पहले नेत्रा काम से नहीं लौटी। उसका पता लगाने के अपने सभी प्रयासों के विफल होने के बाद, सुरेशकुमार ने हुनसुर ग्रामीण पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

हाल ही में पुलिस ने उसे शिवमोग्गा में ट्रैक किया और उससे पूछताछ की। नेथरा ने दावा किया कि वह सुरेशकुमार के साथ नहीं रहना चाहती और उसने पड़ोसी गांव के अपने प्रेमी से शादी की है। उसने अपनी शादी की तस्वीरें सुरेशकुमार को भेजी थीं। उसकी शादी की तस्वीरें देखकर सुरेश कुमार डिप्रेशन में चला गया और रविवार दोपहर अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। मामले की जांच जारी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Oct 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story