युवक ने शक्तिमान बन मोटर साइकिल पर दिखाया स्टंट, तीन गिरफ्तार

Young man showed stunt on motorcycle by becoming powerful, three arrested
युवक ने शक्तिमान बन मोटर साइकिल पर दिखाया स्टंट, तीन गिरफ्तार
घटना युवक ने शक्तिमान बन मोटर साइकिल पर दिखाया स्टंट, तीन गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा में युवकों को मोटरसाइकिल से स्टंट करना भारी पड़ गया है, सोशल मिडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और युवकों को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही मोटरसाइकल को भी पुलिस ने सीज कर लिया है।

पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, थाना सेक्टर-63 नोएडा पुलिस ने मोटरसाइकिल पर स्टंट करते हुए फोटो, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, वीडियो मशहूर होने के लिए रोकॉर्ड किया गया और वायरल किया गया। वीडियो में प्रयोग होने वाली मोटरसाइकलों को भी पुलिस ने सीज कर लिया है।

वीडियो 26 मई को रिकॉर्ड किया गया था। कुछ ही देर के वीडियो में एक युवक बाइक पर लेट कर उसे चला रहा है और ( शक्तिमान ) नाटक के गाने को इस्तेमाल भी किया गया है।

हालंकी इस तरह की पहली घटना नहीं है जब युवक करतब दिखाते नजर आ रहे हों, इससे पहले भी सोशल मिडिया पर कई इस तरह की वीडियो सामने आ चुके हैं, जिनपर पुलिस ने बाद में कार्रवाई भी की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 May 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story