हत्या: उज्जैन में पत्नी की हत्या के आरोपी का वॉइस टेस्ट कराएगी पुलिस

उज्जैन में पत्नी की हत्या के आरोपी का वॉइस टेस्ट कराएगी पुलिस
आरोपी को सजा दिलाने के लिए पुलिस उसका वॉइस टेस्ट कराएगी

डिजिटल डेस्क, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में हुई एक महिला की हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। आरोपी को सजा दिलाने के लिए पुलिस उसका वॉइस टेस्ट कराएगी। मामला तराना थाना क्षेत्र का है, जहां के ग्राम कंजर के रहने वाले विजय परमार ने अपनी पत्नी कविता की पत्थर से पीटकर हत्या कर दी थी। आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था और उसी के चलते आरोपी ने पत्नी के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में आरोपी ने ही पुलिस को फोन करके घटना की सूचना दी।

पुलिस ने आरोपी पति पर हत्या का मामला दर्ज किया और उसे जेल भेज दिया, ऐसा इसलिए क्योंकि आरोपी ने ही हत्या की बात स्वीकारी थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी पर आरोप सिद्ध हो और उसे सजा मिल सके, इसके लिए पुलिस आरोपी का वॉइस टेस्ट कराएगी।

ऐसा इसलिए क्योंकि आरोपी ने पुलिस को फोन करके घटनाक्रम बताया था, राज्य पुलिस की ऐसी व्यवस्था है कि किसी भी हिस्से के पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन किया जाए तो भोपाल स्थित कंट्रोल रूम में प्रत्येक फोन की रिकॉर्डिंग की जाती है। अब पुलिस जांच रिपोर्ट में महत्वपूर्ण तथ्य जुटा रही है। लिहाजा इसके लिए आरोपी का वॉइस टेस्ट कराया जाएगा।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Nov 2023 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story