मुठभेड़: यूपी में मुठभेड़ के बाद रेप का आरोपी गिरफ्तार

यूपी में मुठभेड़ के बाद रेप का आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग से कथित तौर पर बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

डिजिटल डेस्क, अंबेडकर नगर। उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में नाबालिग से कथित तौर पर बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों के मुताबिक सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की पहचान अधियारा थाना क्षेत्र के रहने वाले असगर अली के रूप में हुई है। आरोपी फायरिंग में घायल हो गया, जिसके चलते उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार को अधिरिया गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के आरोप में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से अली फरार था।

एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने सोमवार रात करीब 10:20 बजे मीरपुर भट्टा के पास संदिग्ध को देखा। जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो अली ने पुलिस पर गोली चला दी, जिसमें एक अधिकारी घायल हो गया। आत्मरक्षा में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें आरोपी के पैर में चोट लग गई।

एक अधिकारी ने कहा, "जब पुलिस टीम ने घेराबंदी की, तो संदिग्ध मीरपुर भट्टा के पास गया और पुलिस टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी के दौरान एक पुलिसकर्मी के घायल होने के बाद, पुलिस टीम ने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की, जिसमें आरोपी घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी और वह मौके पर ही गिर गया। पुलिस टीम ने उसे हिरासत में ले लिया।''

पूछताछ के दौरान अली ने अपना अपराध कबूल कर लिया और उसके कब्जे से एक 315 बोर की पिस्तौल, एक जिंदा और एक खाली कारतूस बरामद किया गया। घायल अभियुक्त व पुलिसकर्मी को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल अम्बेडकरनगर भेजा गया। वहीं आरोपी पर अन्य कार्यवाही की जा रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Dec 2023 6:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story