Death in Bihar: बिहार में छात्र की पीट-पीट कर हत्या, 2 लोग हिरासत में

बिहार में छात्र की पीट-पीट कर हत्या, 2 लोग हिरासत में
  • बिहार के जमुई जिला मुख्यलाय के महिसौरी इलाके में 16 साल के इंटरमीडिएट के छात्र रूपेश कुमार की लाठी और डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।
  • पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

जमुई, 28 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार के जमुई जिला मुख्यलाय के महिसौरी इलाके में 16 साल के इंटरमीडिएट के छात्र रूपेश कुमार की लाठी और डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है। स्थानीय स्तर पर लोग इसे प्रेम- प्रसंग को लेकर हत्या की बात कर रहे हैं। हालांकि परिजन इस घटना के पीछे पैसे की लेनदेन बता रहे हैं।

बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात रूपेश को पास की ही एक लड़की मिलने के लिए बुलाई थी। लड़की के परिजन ने जब देख लिया तो उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी। रूपेश की जिस घर में हत्या हुई, वहीं से पुलिस ने शव को बरामद किया है। लड़की भी इंटर की छात्रा है। पुलिस लड़की और उसकी मां को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इधर, मृतक के परिजन का कहना है कि रूपेश अपना बकाया पैसा मांगने गया था और उसकी हत्या कर दी गई। जमुई के पुलिस उपाधीक्षक सतीश सुमन का कहना है कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। एफएसएल को टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया है। कारणों को लेकर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। वैसे इस हत्या को लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चा है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 8:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story