यूपी के शख्स ने फेसबक लाइव कर की खुदकुशी

यूपी के शख्स ने फेसबक लाइव कर की खुदकुशी
Apparently upset over a family dispute, a 35-year-old man hanged himself to death after going live on Facebook.

डिजिटल डेस्क, वाराणसी। पारिवारिक विवाद से परेशान होकर 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने फेसबुक पर लाइव होने के बाद फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के समय उसका परिवार घर पर नहीं था। मृतक कणाद रघुवंशी के परिजन जब कमरे में पहुंचे, तो उसका शव फंदे पर लटका मिला। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची लालपुर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फांसी लगाने से पहले कणाद को कैमरे पर यह कहते हुए देखा गया, अपने घर से खो गया, अपने भाइयों से खो गया और उन लोगों से खो गया, जिन्हें मैं अपना मानता था। मैं अपनी पत्नी से माफी मांगता हूं। मैं अपने परिवार और पिता से माफी मांगता हूं।

मृतक एक सामाजिक कार्यकर्ता लेनिन रघुवंशी का भाई था, जो एक एनजीओ चलाता है। लेनिन मनीला में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए विदेश गए हुए हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार, कणाद ने सितंबर 2021 में दूसरी जाति की लड़की से प्यार किया था। शादी के बाद उसकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई, क्योंकि वह बेरोजगार था और रिश्तेदारों ने उसकी मदद करना बंद कर दिया। इसके अलावा कुछ पारिवारिक विवाद के चलते वह परेशान था। पुलिस ने बताया कि वह नशे का आदी भी हो गया था।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 May 2023 4:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story