रियलिटी शो: डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर नीतू कपूर के साथ आमिर का फैनबॉय मोमेंट

July 19th, 2022

हाईलाइट

  • डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर नीतू कपूर के साथ आमिर का फैनबॉय मोमेंट

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने कहा कि वह डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर नीतू कपूर के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। वह अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए शो के फिनाले एपिसोड में नजर आए।

उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि उनके चाचा नासिर हुसैन ने उनकी पहली फिल्म यादों की बारात का निर्देशन किया था, वह उनके प्रशंसक बन गए और नीतू के साथ मंच साझा करने के लिए धन्य महसूस करते हैं।

उन्होंने कहा, नीतू जी की पहली फिल्म यादों की बारात का निर्देशन मेरे चाचा ने किया था और तब से मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं।

आमिर को उनकी 1998 की फिल्म गुलाम से आती क्या खंडाला पर नीतू कपूर के साथ नाचते हुए देखना दिलचस्प था।

उन्होंने आगे कहा, आज मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं कि मुझे आपके साथ उसी मंच को साझा करने का अवसर मिला है क्योंकि मैं आपके करियर की शुरूआत से ही आपके काम का प्रशंसक रहा हूं।

इसके अलावा, आमिर को अपने प्रसिद्ध ट्रैक पर बच्चों को परफॉर्म करते हुए देखना बहुत अच्छा लगता था और उन्होंने वास्तव में प्रतियोगियों और उनके गुरुओं के साथ ढिंका चिका पर डांस किया।

आमिर ने होस्ट करण कुंद्रा के साथ एक गेम भी खेला और उनके और तेजस्वी प्रकाश के साथ मस्ती की। उन्होंने करण और उनकी नागिन की सह-कलाकार सिम्बा नागपाल के साथ एक खेल खेला, तेजस्वी को कौन बेहतर जानता है।

इस शो को नीतू कपूर, नोरा फतेही और कोरियोग्राफर और डांसर मर्जी पेस्टनजी ने जज किया था और इसकी मेजबानी करण कुंद्रा ने की थी।

आदित्य विनोद पाटिल को डांस रियलिटी शो का विजेता घोषित किया गया।

यह कलर्स पर प्रसारित हुआ।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.