बिजनौर : जिलाधिकारी का आदेश, कक्षा 1 से 8 तक के स्कूल 3 दिन बंद रहेंगे

Bijnor: District Magistrates order, schools from class 1 to 8 will remain closed for 3 days
बिजनौर : जिलाधिकारी का आदेश, कक्षा 1 से 8 तक के स्कूल 3 दिन बंद रहेंगे
उत्तर प्रदेश बिजनौर : जिलाधिकारी का आदेश, कक्षा 1 से 8 तक के स्कूल 3 दिन बंद रहेंगे

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। बिजनौर के जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने नोटिस जारी करते हुए यह बताया है कि घने कोहरे और बढ़ती ठंड को देखते हुए जनपद के कक्षा 1 से 8 तक सभी स्कूल 28 दिसंबर तक बंद रहेंगे। बिजनौर डीएम की तरफ से यह सूचना आईसीएसई, सीबीएसई समेत सभी बोर्ड के स्कूलों को भेज दी गई है।

जिलाधिकारी बिजनौर की तरफ से आई सूचना के मुताबिक दिनांक 26 दिसंबर से कक्षा 1 से 8 तक के समस्त स्कूल 28 दिसंबर तक बंद रहेंगे। ठंड बढ़ने के कारण जिला अधिकारी ने समस्त स्कूल संचालकों को दिए आवश्यक दिशानिर्देश। जनपद बिजनौर में ठंडक बढ़ने के के कारण जिला अधिकारी उमेश मिश्रा ने जनपद में संचालित होने वाले आईसीएसई बोर्ड, सीबीएसई बोर्ड, यूपी बोर्ड तथा अन्य सभी बोर्ड के स्कूल संचालकों को निर्देश देते हुए कहा है कि 28 दिसंबर तक कक्षा 1 से 8 तक सभी स्कूल बंद रहेंगे। यह जानकारी जिला विद्यालय निरीक्षक जयकरण यादव के द्वारा दी गई है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि सभी स्कूल संचालकों के द्वारा जिलाधिकारी द्वारा दिए गए निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित किया जाए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Dec 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story