सेज यूनिवर्सिटी में जीवन बदलाव और सकारात्मक विचारों पर मंथन

Brainstorming on life change and positive thoughts at Sage University
सेज यूनिवर्सिटी में जीवन बदलाव और सकारात्मक विचारों पर मंथन
पाॅजीटिव थिंकिंग सेज यूनिवर्सिटी में जीवन बदलाव और सकारात्मक विचारों पर मंथन

डिजिटल भास्कर, इन्दौर। सेज यूनिवर्सिटी विद्यार्थियों को पाॅजीटिव थिंकिग और क्रिएटिव माइण्ड के माध्यम से स्टूडेंट्स को सफलता के गुर सिखाते हुए, लगातार काम करते हुए मध्य भारत ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपने नाम और काम के लिए जाना जा रहा है। इस कड़ी में टेड एक्स, जो कि बुद्धिजीवियों के समुदाय में एक जाना-माना नाम है। कार्यक्रम में शिक्षा, स्वास्थ्य एवं टेक्नोलाॅजी जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में अपने विचार यूनिवर्सिटी के माध्यम से साझा किए। 

सेज यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स के विचारों को जानने और समझने के लिए कार्यक्रम का  आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सेज स्टूडेंट एम्बैसडर काउंसिल द्वारा इन्टरनेशनल प्लेटफाॅर्म पर विद्यार्थियों ने अपने विचार साझा किए। यह कार्यक्रम कई सत्रों में आयोजित हुआ।
 
सेज यूनिवर्सिटी की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर - साक्षी अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम का मूल उद्देश्य अन्तररराष्ट्रीय स्तर पर अपने रचनात्मक विचारों के साथ सकारात्मक सोच को जनमानस तक पहुंचाना। साथ ही समाज में प्रत्येक विद्यार्थी में सामाजिक प्रगति और विकास की भावना एवं उपयोगिता कायम करना था। एक्सपर्ट्स ने अपने अनुभवों को स्टूडेंट्स से साझा किए एवं पाॅजीटिव थिंकिंग थीम एण्ड वैरियस डायमेंशन्स पर अपने विचार प्रस्तुत किए। कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सेज यूनिवर्सिटी के चांसलर - इंजीनियर संजीव अग्रवाल ने सभी सेजियन्स को बधाई दी। इस कार्यक्रम में यूनिवर्सिटी के वरिष्ठ अधिकारी, प्राध्यापकगण एवं विद्यार्थी मौजूद रहे। 
 

Created On :   30 Dec 2021 1:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story