मनोरंजन: एक्ट्रेस जेनिफर बंसीवाल को यौन उत्पीड़न मामले में मिली जीत, TMKOC शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर दर्ज किया था केस

एक्ट्रेस जेनिफर बंसीवाल को यौन उत्पीड़न मामले में मिली जीत, TMKOC शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर दर्ज किया था केस
  • जेनिफर बंसीवाल ने असित मोदी पर दर्ज किया था केस
  • यौन उत्पीड़न मामले में एक्ट्रेस को मिली जीत
  • शो के प्रोड्यूसर पर लगा भारी जुर्माना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' कॉमेडी के सबसे पॉपुलर हिट शो में से एक हैं। इस शो में किरदार निभाने वाले हर एक एक्टर और एक्ट्रेस ने फैंस को दिलों में अलग जगह बनाकर रखी है। हालांकि, बीते कई सालों में शो से जुड़ी कई तरह की कॉन्ट्रवर्सीज भी सामने आई हैं। दरअसल, एक्टर्स की शो के मेकर्स के साथ कई मुद्दों को लेकर विवाद हुआ था। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पर मानसिक और यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। जिसके चलते एक्ट्रेस ने शो के प्रोड्यूस के खिलाफ केस दर्ज किया था। ऐसे में अब जेनिफर ने यह केस जीत लिया है।

इसे लेकर ई टाइम्स ने एक रिपोर्ट पब्लिश की है। खबर के मुताबिक, एक्टर्स जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के प्रोड्यूस के खिलाफ छेड़ छानी को लेकर केस दर्ज करवाया था। इस केस में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार दोषी पाए गए हैं। उन्हें जेनिफर को उनकी बकाया राशी समेत 5 लाख रुपये जुर्माने के रूप में देने होंगे।

केस में दोषी पाए गए प्रोड्यूसर

केस में जीत मिलने के बावजूद जेनिफर मिस्त्री नाखुश है। एक्ट्रेस ने बताया, "ये फैसला मेरे पक्ष में है, मैंने जो आरोप लगाए उसके लिए पुख्ता सबूत दिए हैं। मैंने उन तीनों के खिलाख के दर्ज किए थे, लेकिन 1 साल तक मुंबई पुलिस से इसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया। फिर मैंने महाराष्ट्र सरकार से अपील की और अब मुझे इंसान मिला है। असित कुमार मोदी को मुझे मेरी बकाया राशि और जानबूझकर मेरा भुगतान रोकने के लिए एक्स्ट्रा मुआवजा देने का आदेश दिया गया है, जो कुल मिलाकर लगभग 25-30 लाख रुपये है।"

इसके अलावा जेनिफर ने कहा, "मैं इस केस पर फैसला 15 फरवरी को ही आ गया था, लेकिन मुझे इसे मीडिया के सामने लाने से मना किया गया था। वहीं अब इत बात को 40 दिन से अधिक हो गए हैं और मुझे अभी तक मेरी उचित राशि नहीं मिली है। दोषी साबित होने के बाद भी आरोपियों को कोई सजा नहीं दी गई है।'

एक्ट्रेस पर लगाया आरोप

एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने होली के मौके पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी, प्रोजेक्ट हैड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज पर दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने बताया था कि त्यौहार वाले दिन शो के सेट पर इन तीनों लोगों ने उन्हें लंबे समय तक जबरदस्ती रोका था। इस कारण से वह काफी स्ट्रेस में रहने लगी थी।

जेनिफर की ओर से लगाए गए सभी आरोपों को प्रोड्यूसर असित कमुार मोदी ने गलत ठहराया था। उन्होंने इसके जवाब में कहा था कि जेनिफर का अपने काम में मन नहीं लगता था। उनकी हर दिन प्रोडक्शन से कंप्लेन आती रहती थी। असित ने कहा सेट के लास्ट डे पर उन्होंने काफी गाली गलौज की थी।

Created On :   26 March 2024 3:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story