सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: एक्ट्रेस निया शर्मा का बोल्ड लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस ने की जमकर तारीफ

एक्ट्रेस निया शर्मा का बोल्ड लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस ने की जमकर तारीफ
  • एक्ट्रेस निया शर्मा का बोल्ड लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
  • फैंस कर रहे एक्ट्रेस की जमकर तारीफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आज के समय निया शर्मा को शायद ही कोई हो जो पहचानता नहीं है। टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी एक्टिंग और गजब के फैशन सेंस से आए दिन सुर्खियों में रहती है। टीवी के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। निया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी बोल्ड और गॉर्जियस फोटो को शेयर करती रहती है। ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने फैशन सेंस से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। हाल ही में निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया। इन तस्वीरों में निया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

कातिलाना अदांज में निया ने दिया पोज

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर अपने हॉट लुक को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट में निया ने अपनी कुछ तस्वीरों के साथ एक वीडियो को भी शेयर किया है। फोटों में निया बेहद ही हॉट और गॉर्जियस नजर आ रही है। एक्ट्रेस के इस लुक ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ग्रीन कलर के बैकलेस गाउन में बोल्ड अदांज में पोज देते हुए नजर आ रही है। इस पोस्ट की कुछ तस्वीरों में निया ने खुलें बालो को लहराती हुई और वही कुछ में मेसी बन से कातिलाना अदांज में पोज देती हुई नजर आ रही है। इस पोस्ट के साथ निया ने एक कैप्शन भी लिखा है- ‘अंदाजा लगाओ कौन? गेम का भंडाफोड़ हो गया। भागीदारी के लिए धन्यवाद।’

फैंस ने की जमकर तारीफ

इस पोस्ट पर निया शर्मा की फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे है। एक यूजर पोस्ट पर कॉमेट किया- ब्यूटीफुल ब्यूटी क्वीन। वहीं कई यूजर ने एक्ट्रेस को हार्ट इमोजी शेयर कर, निया के इस लुक की प्रशंसा की।


Created On :   21 Oct 2023 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story