अदा शर्मा ने 40 घंटे तक नहीं पिया पानी, माइनस 16 डिग्री में की शूटिंग

अदा शर्मा ने 40 घंटे तक नहीं पिया पानी, माइनस 16 डिग्री में की शूटिंग
Adah Sharma
डिजिटल डेस्क, मुंबई। द केरला स्टोरी की अभिनेत्री अदा शर्मा ने फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहद मुश्किल हालात में तैयारी की और 40 घंटे तक पानी का एक घूंट भी नहीं लिया।

अदा ने अपने सोशल मीडिया पर द केरला स्टोरी के शूट से कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें साझा कीं।

उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया : सनकिस्ड, आफ्टर एंड बिफोर फ्रॉम हैश दकेरलास्टोरी ..

ऐसे फटे होठों का राज.. माइनस 16 डिग्री में 40 घंटे तक डिहाइड्रेट करना हैश सनकिस्डमेकअप हैश अदाशर्मा एटदरेट मेकअपबाइश्याम पी.एस.। गिरने का अभ्यास करने के लिए गद्दा रखा गया था .. लेकिन हमने इसका इस्तेमाल नहीं किया, घुटनों में चोट और कोहनी पर चीला हुआ, लेकिन उफ्फ इतना अच्छा है कि आखिरी तस्वीर बालों में मुट्ठीभर नारियल का तेल, सुरक्षा पिन और तंग चोटी है।

अदा ने कहा, एक कलाकार के तौर पर ऐसा काम करना खुशी की बात है, जो मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से आगे बढ़ाए। मैं जितना हो सके, आश्वस्त दिखना चाहती थी। मैं खाने की बहुत शौकीन हूं और मैं आमतौर पर एक दिन में पांच लीटर पानी पीती हूं, इसलिए यह मुश्किल था। लेकिन अगर आप अपना दिमाग लगाते हैं तो कुछ भी संभव है।

एक सूत्र ने कहा : अदा आश्वस्त दिखना चाहती थीं, इसलिए अफगानिस्तान के उन हिस्सों के लिए जहां वह आतंकवादी शिविर से भागती हैं, चरित्र में रहने के लिए, उन्होंने पानी नहीं पिया।

हमने -16 डिग्री और बहुत कम ऑक्सीजन में कठिन परिस्थितियों में शूटिंग की। यूनिट के सदस्य बीमार कह रहे थे लेकिन अदा ने भोजन और पानी के बिना भी अच्छी तरह से काम किया।

अदा ने कमांडो, द गेम ऑफ गिरगिट और टिब्बा की शूटिंग पूरी कर ली है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Jun 2023 2:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story