मनोरंजन: भगवान श्री कृष्ण की नगरी पहुंचकर कंगना ने दिया राजनीति में कदम रखने का हिंट, लड़ सकती है लोकसभा चुनाव

भगवान श्री कृष्ण की नगरी पहुंचकर कंगना ने दिया राजनीति में कदम रखने का हिंट, लड़ सकती है लोकसभा चुनाव
  • भगवान श्री कृष्ण की नगरी पहुंची कंगना
  • लड़ सकती है लोकसभा चुनाव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक अदांज के लिए जानी जाती है। लेकिन एक्ट्रेस तकरीबन आठ सालों से अपनी फिल्मों की असफलता से निराश होती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तेजस भी बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई है। फिल्मों की असफलता से परेशान होकर एक्ट्रेस भगवान श्री कृष्ण के द्वार पहुंच गई है। वहां पहुंच कर एक्ट्रेस ने पॉलीटिक्स ज्वाइन करने का संकेत दे दिया है। एक्ट्रेस ने द्वारकाधीश मंदिर में दर्शन करते हुए तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। जिसके बाद लोग कंगना को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

कंगना ने द्वाराकाधीश में टेका माथा

एक्ट्रेस कंगना रनौत गुजरात में स्थित द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन करने पहुंची है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दर्शन करते हुए फोटोज शेयर किए हैं। इस पोस्ट को साझा करते हुए कंगना ने लिखा “कुछ दिनों से हृदय बहुत व्याकुल था, ऐसा मन हुआ कि द्वारकाधीश के दर्शन करूं। श्री कृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारका में आते ही, यहां की धूल मात्र के दर्शन से ऐसा लगा कि मेरी सारी चिंताएं टूट कर मेरे कदमों में गिर गई हो। मेरा मन स्थिर हो गया और अनंत आनंद की अनुभूति हुई। हे द्वारकाधीश इसी तरह अपनी कृपा बनाये रखना। हरे कृष्णा।” बता दें कि एक्ट्रेस इस पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है।

कंगना को किया जा रहा जमकर ट्रोल

भगवान श्री कृष्ण के दर्शन के बाद क्वीन कंगना ने नाव की सैर की। इस सैर की एक्ट्रेस ने इंस्टा पर रील शेयर की। जिसमें सोशल मीडिया यूजर उन पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- बस रील्स ही बनाया करो अब। फिल्म बनाना तुम्हारे बस की बात नहीं है। वही दूसरे ने लिखा- उन्हें ऐसे देखकर बुरा लग रहा है। वह डिप्रेशन में जा रही हैं, ये साफ दिख रहा है। एक ने मूवी फ्लॉप को लेकर कहा- अगर फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है, तो दिमाग अस्थिर ही होगा।

क्वीन रख सकती है राजनीति में कदम

एक्ट्रेस कंगना रनौत भगवान श्री कृष्ण की नगरी में मीडिया से बातचीत करते हुए राजनीति में आने का हिंट दिया है। एक्ट्रेस ने कहा अगर भगवान श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ूंगी। इसके साथ ही कंगना ने कहा द्वारकाधीश के दर्शन करके हम धन्य हो जाते हैं। हम चाहते हैं कि सरकार ऐसी सुविधा करे कि पानी के नीचे जो द्वाराका है, उसे अंदर जाकर देख पाएं। हमारा जो महान नगर रह चुका है, जो कृष्ण की नगरी है वो हमारे लिए स्वर्ग से कम नहीं है।

Created On :   3 Nov 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story