मनोरंजन: 'सिंगल दाम में डबल धमाका' जवान की घटती कमाई के बीच मेकर्स का बड़ा ऐलान, चालू किया एक खरीदो एक फ्री पाओ' ऑफर

सिंगल दाम में डबल धमाका जवान की घटती कमाई के बीच मेकर्स का बड़ा ऐलान, चालू किया एक खरीदो एक फ्री पाओ ऑफर
  • जवान की घटती कमाई के बीच मेकर्स का बड़ा ऐलान
  • चालू किया एक खरीदो एक फ्री पाओ' ऑफर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म जवान रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ के आंकड़े के बेहद करीब है वहीं वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म आए दिन सफलता के नए आयामों को छू रही है। बता दें कि, फिल्म में एक स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया गया है और कई मुद्दों पर इस फिल्म में खुलकर बात की गई है। जिसकी वजह से इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसी के साथ जवान में शाहरुख खान के अलग-अलग अवतार ने फैंस का दिल जीता लिया है। हालांकि तीसरे हफ्ते से फिल्म की कमाई घटती जा रही है। वहीं सिनेमाघरों में आज 'द वैक्सीन वॉर' और 'फुकरे 3' रिलीज हो गई है। ऐसे में 'जवान' की कमाई पर असर पड़ने की पूरी पॉसिबिलिटी है। ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने के लिए टिकट पर बढ़िया ऑफर अनाउंस किया है।

चालू किया एक खरीदो एक फ्री पाओ' ऑफर

मेकर्स ने जवान की घटती कमाई को देख इसके टिकट पर बड़ा ऑफर अनाउंस कर दिया है। रेड चिलिज एंटरटेनमेंट के इंस्टा पर पोस्ट में लिखा गया है, " डबल धमाका। सिंगल दाम। जैसे आजाद के साथ विक्रम राठौड़...वैसे आपके साथ कोई भी जा सकता है। एक टिकट खरीदने पर दूसरा टिकट बिल्कुल मुफ्त। 1 + 1 ऑफर कल से शुरू हो रहा है। अपने प्रियजनों के साथ जवान को एंजॉय करें, आपके नजदीकी सिनेमाघरों में - हिंदी, तमिल और तेलुगु में।"

किंग खान ने ऐसे किया अनाउंस

शाहरुख खान ने भी अपने एक्स अकाउंट पर इस ऑफस की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, “ भाई को, बहन को दुश्मन को, यार को और हां, अपने प्यार को कल जवान दिखाइयेगा। चाचा-चाची, फूफा-फूफी, मां-मामी, यानी पूरे परिवार को सब के लिए एक के साथ एक मुफ्त टिक। तो कल से परिवार, यार और प्यार बस एक टिकट खरीदें और दूसरा मुफ्त पाएं पूरे परिवार के साथ मुफ्त मनोरंजन का लुत्फ उठाएं। अब देखना दिलचस्प होगा कि, इस शानदार ऑफर से फिल्म को कितना फायदा होता है।


Created On :   28 Sep 2023 5:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story