अनंत-राधिका वेडिंग बैश: आखिरी दिन रहा खास, बॉलीवुड सिंगर्स ने बांधा समा, राधिका की एंट्री और नीता अंबानी की परफॉर्मेंस ने लूटी लाइम लाइट

आखिरी दिन रहा खास, बॉलीवुड सिंगर्स ने बांधा समा, राधिका की एंट्री और नीता अंबानी की परफॉर्मेंस ने लूटी लाइम लाइट
  • प्री-वेडिंग बैश का आखिरी दिन रहा खास
  • बॉलीवुड सिंगर्स अरिजीत सिंह, श्रेया घोसाल समेत इन सितारों ने दी
  • राधिका की एंट्री और नीता अंबानी की 'विश्वंभरी स्तुति' ने लुटी लाइम लाइट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीते तीन दिनों से राधिका और अनंत की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर गुजरात में आयोजित किए गए थे। प्री-वेडिंग बैश में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड समेत कई दिग्गज सितारे पहुंचे थे। अंबानी परिवार समेत बॉलीवुड सेलेब्स ने इस फंक्शन में खूब ठुमके लगाए। प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वारें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। इन वायरल तस्वीरों और वीडियो को देखकर साफ पता चलता है कि, प्री वेडिंग फंक्शन कितना शानदार रहा। इवेंट के आखिरी दिन सितारों से लेकर अंबानी परिवार के सदस्यों तक ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी। लेकिन नीता अंबानी की परफॉर्मेंस ने पूरी महफिल लूट ली। वहीं राधिका मर्चेंट ने पार्टी में बेहद ही खास अंदाज में एंट्री मारी। आखिरी दिन तमाम सितारों ने रॉयल अंदाज में तैयार होकर बॉलीवुड के सिंगर अरिजीत सिंह से लेकर लकी अली और हॉलीवुड स्टार एकॉन की परफॉर्मेंस का लुफ्त उठाया।

नीता अंबानी ने ‘या देवी सर्वभूतेषु’ पर दी शानदार परफॉर्मेंस

नीता अंबानी अक्सर अंबानी फैमिली के फंक्शन में अपनी परफॉर्मेंस से हैरान करती रहती हैं। वहीं अनंत और राधिका के प्री वेडिंग जश्न के आखिरी दिन भी नीता अंबानी ने अपने परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। अपने बेटे अनंत के स्पेशल डे के लिए, उन्होंने ‘या देवी सर्वभूतेषु’ पर अपने नृत्य के साथ देवी अंबे का आह्वान किया। नीता अंबानी की इस परफॉर्मेंस की एक और खास बात ये थी कि ये परफॉर्मेंस उन्होंने अपनी पोतियों आदिया और वेदा को डेडिकेट की थी।

यह भी पढ़े -अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में छाया अंबानी परिवार, मेहमानों के लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल

दुल्हनियां राधिका मर्चेंट की एंट्री रही खास

अनंत और राधिका की शादी के फंक्शन किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं लग रहे हैं। फंक्शन में राधिका ने अपनी एंट्री से सभी को हैरान कर दिया। वहां मौजूद हर कोई राधिका को ही बस देख रहा था। राधिका की एंट्री पर अनंत अंबानी का रिएक्शन भी देखने वाला रहा। राधिका ने कभी खुशी कभी गम के गाने शावा-शावा की कुछ लाइन्स पर एंट्री की। इस दौरान मुकेश अंबानी भी बहू राधिका चियर करते नजर आए।

यह भी पढ़े -अनंत-राधिका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में नीता-मुकेश अंबानी ने दी डांस परफॉर्मेंस, तीनों खान के साथ थिरका पूरा बॉलीवुड

आखिरी दिन इन सिंगर्स ने किया परफॉर्म

प्री-वेडिंग फंक्शन के आखिरी रात को बॉलीवुड नाइट्स रखा गया। आखिरी रात के जश्न को यादगार बनाने के लिए प्रीतम, श्रेया घोषाल, उदित नारायण, शान, सुखविंदर सिंह, मोहित चौहान, मोनाली ठाकुर, अरिजीत सिंह, लकी अली और नीति मोहन को बुलाया गया है। हालांकि ऐसा नहीं है कि सिर्फ बॉलीवुड के दिग्गज समां बांधते दिखेंगे, बल्कि हॉलीवुड स्टार एकॉन भी परफॉर्म करते नजर आए। इस आफ्टर पार्टी में एकॉन के बाद सुखबीर और हार्डी संधु भी स्टेज पर धमाल मचाते नजर आए।

यह भी पढ़े -अंबानी परिवार की होने वाली बहु राधिका मर्चेंट का साड़ी कलेक्शन है बेहद ही खास, आप भी ले सकती हैं आईडिया

बीते दो दिन क्या था खास

बता दें, पिछले दो दिन में कई यादगार परफॉर्मेंस हुए हैं। पहले दिन हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना ने स्टेज पर धुआंधार परफॉर्म किया था। वहीं अनंत अंबानी की पिता मुकेश अंबानी के लिए दी स्पीच ने लोगों का दिल जीत लिया। वहीं सभी गेस्ट्स को वनतारा की सैर कराई गई। सभी को भारतीय हैरीटेज से रूबरू कराया गया। दूसरे दिन दिलजीत दोसांझ की ग्रैंड लेवल परफॉर्मेंस दी। इनकी धुनों पर सभी बॉलीवु़ड सितारे नाचते दिखाई दिए। इसी के साथ कई सेलिब्रिटीज गरबा करते भी स्पॉट हुए। इस पूरे सेलिब्रेशन के दौरान अंबानी परिवार से लेकर दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, करीना कपूर तक सभी सेलेब्स के लुक्स वायरल हुए।

Created On :   4 March 2024 6:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story