फिल्म कलेक्शन: 500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई एनिमल! वीकेंड पर 'सैम बहादुर' ने लगाई लंबी छलांग, जानो दोनों फिल्मों का कलेक्शन

500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई एनिमल! वीकेंड पर सैम बहादुर ने लगाई लंबी छलांग, जानो दोनों फिल्मों का कलेक्शन
  • 500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई एनिमल!
  • वीकेंड पर 'सैम बहादुर' ने लगाई लंबी छलांग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर-स्टारर 'एनिमल' और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए 16 दिन का समय बीत चुका है। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। रणबीर कूपर की फिल्म एनिमल रिलीज के पहले दिन से ही बंपर कलेक्शन कर रही है। रणबीर की फिल्म का क्रेज तो सातवें आसमान पर है। फिल्म वर्किंग डे पर भी शानदार कलेक्शन कर रही है। वहीं विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' अच्छे रिव्यूज मिलने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। इसी के साथ ये फिल्म ‘एनिमल’ के तूफान के आगे बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजूबत बनाए रखने में कामयाब रही है। ऐसे में चलिए जानते हैं दोनों फिल्मों का कलेक्शन अब तक कितना रहा है।

500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई एनिमल!

ये फिल्म की छप्परफाड़ कमाई ने बड़ी-बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो एनिमल की ओपनिंग 63 करोड़ के कलेक्शन के साथ हुई थी। वहीं अब फिल्म के 16वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि संदीप रेड्डी वांगा की मूवी ने तीसरे शनिवार को कितना बिजनेस कर लिया है। खबरों के मुताबिक एनिमल ने अपने 16वें दिन पर 13 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। वहीं कुल मिलाकर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म का अब तक का कलेक्शन 498.14 करोड़ रुपये हो चला है। इसी के साथ फिल्म अब 500 करोड़ के क्लब में एंट्री मारने से चंद रुपये ही दूर है।

वीकेंड पर 'सैम बहादुर' ने किया अच्छा कलेक्शन

रिलीज के दो सप्ताह के बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। सैम बहादुर' के साथ रिलीज हुई 'एनिमल' की धुआंधार कमाई को देख यही लग रहा था कि विक्की की मूवी रणबीर कपूर की फिल्म के सामने टिक नहीं पाएगी। कछुए की चाल की तरह मेघना गुलजार की ये मूवी भी धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। 16वें दिन पर फिल्म की कमाई में गजब का उछाल देखने को मिल रहा है। खबरों के मुताबिक 'सैम बहादुर' ने रिलीज के 16वें दिन पर 4.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। इसी के साथ 'सैम बहादुर' की टोटल कमाई में भी बढ़ोत्तरी हुई है और अब तक का कुल कलेक्शन 71.35 करोड़ रुपये हो गया है।


Created On :   17 Dec 2023 5:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story