एनिमल बवाल: फिल्म एनिमल में 29 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ बॉबी देओल ने दिए मैरिटल रेप सीन पर बवाल, तोड़ी चुप्पी बोले- 'मुझे कोई झिझक नहीं...'

फिल्म एनिमल में 29 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ बॉबी देओल ने दिए मैरिटल रेप सीन पर बवाल, तोड़ी चुप्पी बोले- मुझे कोई झिझक नहीं...
  • फिल्म एनिमल में बॉबी देओल ने दिए मैरिटल रेप सीन पर बवाल
  • रेप सीन पर हो रहे विवाद पर बॉबी देओल ने तोड़ी चुप्पी
  • जानिए कौन है फिल्म में बॉबी देओल की तीसरी पत्नि बनी मानसी तक्षक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म एनिमल इस दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म को रिलीज के दिन से ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज सातवें आसमान पर है। फिल्म विकेंड के अलावा वर्किंग डेज पर भी शानदार कमाई कर रही है। फिल्म में बॉबी देओल के खूंखार रोल ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। बॉबी ने फिल्म में एक गूंगे का रोल किया जो फिल्म में विलन है। जिसका नाम अबरार है। जहां बॉबी की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है तो वहीं फिल्म में उनके मैरिटल रेप सीन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल भी मचा हुआ है। वहीं एक इंटरव्यू में बॉबी ने इस पर बात की है।

मैरिटल रेप सीन पर बॉबी देओल ने तोड़ी चुप्पी

‘एनिमल’ में बॉबी देओल के 29 साल छोटी एक्ट्रेस मानसी तक्षक संग दिए मैरिटल रेप सीन पर काफी विवाद हो रहा है। बता दें कि, मानसी फिल्म में बॉबीदेओल की तीसरी पत्नी बनी हैं। वहीं इसे लेकर एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने कहा कि, इस सीन को फिल्माते समय उन्हें कोई झिझक नहीं हुई। बॉबी ने कहा- “जब से मैंने अपने किरदार के बारे में सुना, मुझे पता था कि बिना एक शब्द बोले भी मैं इसमें बहुत कुछ कर सकता हूं। रियल में, बिना एक शब्द बोले मुझे एक तरह की एनर्जी मिली जिससे मेरे अंदर कुछ बाहर आ गया,'' बॉबी ने कहा, "जब मैं परफॉर्म कर रहा था तो मुझे किसी भी तरह की कोई हिचकिचाहट नहीं थी।" अपने रोल के बारे में बात करते हुए, बॉबी ने बताया, “मैं बस इस किरदार को दर्शा रहा था जो क्रूर है, जो एक दुष्ट आदमी है और वह अपनी महिलाओं के साथ इस तरह से व्यवहार करता है, वह ऐसा ही है। और इस तरह मैंने इसे पोट्रेट किया। वह वास्तव में अपनी तीन पत्नियों के साथ रोमांटिक है।

कौन है मानसी तक्षक

बता दें कि, फिल्म में बॉबी देओल के किरदार अबरार की तीसरी पत्नी का रोल एक्ट्रेस मानसी तक्षक ने निभाया है। मानसी रियल लाइफ में बेहद ही ग्लैमरस है और उन्हें इससे पहले फिल्म पठान में देखा जा चुका है। मानसी फिल्म पठान में जॉन इब्राहिम की पत्नि बनी थी। 25 साल की मनासी का जन्म मुंबई में हुआ लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई गुजरात से की है। मानसी स्टेट लेबल पर मिस इंडिया का खिताब भी जीत चुकी हैं। मानसी ने साल 2019 में फेमिना मिस इंडिया में भी भाग लिया था। इसके अलावा वे कई एड फिल्म और सॉर्ट फिल्म में नजर आ चुकी हैं।

फिल्म एनिमल कलेक्शन

वहीं ‘एनिमल’ की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के महज 10 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस में 430 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और अब ये 450 करोड़ क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है। वहीं वर्ल्डवाइड भी ‘एनिमल’ ने 660 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया और अब ये 700 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर तेजी से आगे बढ़ रही है। फिल्म का खुमार लोगों में सर चढ़कर बोल रहा है। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है।


Created On :   11 Dec 2023 6:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story