अपकमिंग फिल्म: फिल्म ‘कंगुवा’ से बॉबी देओल कर रहे साउथ सिनेमा में डेब्यू, बर्थडे के मौके पर रिलीज हुआ फिल्म से बॉबी का फर्स्ट लुक

फिल्म ‘कंगुवा’ से बॉबी देओल कर रहे साउथ सिनेमा में डेब्यू, बर्थडे के मौके पर रिलीज हुआ फिल्म से बॉबी का फर्स्ट लुक
  • फिल्म ‘कंगुवा’ से बॉबी देओल कर रहे साउथ सिनेमा में डेब्यू
  • बर्थडे के मौके पर रिलीज हुआ फिल्म से बॉबी का फर्स्ट लुक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म एनिमल से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब बॉबी देओल साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म एनिमल में नेगेटिव रोल करने के बाद बॉबी बॉलीवुड के एक शानदार विलेन के रुप में उभरे हैं। ऐसे में साउथ के सुपरस्टार सूर्या की अपकमिंग फिल्म ‘कंगुवा’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में बॉबी विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। ऐसे में बॉबी के बर्थडे के मौके पर फिल्म ‘कंगुवा’ से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। जिसे देखने के बाद बॉबी के फैंस काफी एक्साटेड हो गए हैं।

बॉबी के बर्थडे पर फैंस को तोहफा

बता दें कि, बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल आज अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने बॉबी के 55वें बर्थडे पर फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए ‘कांगुवा’ से एक्टर के फर्स्ट लुक को रिवील कर दिया है। इसके साथ ही फिल्म में बॉबी के कैरेक्टर के नाम का भी खुलासा कर दिया गया है। ‘कंगुवा’ में बॉबी के फर्स्ट लुक रिवील होने के बाद ये हिंट मिल गया है कि एक्टर एक बार फिर खूंखार विलेन के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में बॉबी के किरदार का नाम उधीरन है। ‘कंगुवा’ में बॉबी के किरदार उधीरन की पहली झलक ने ही फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है।

मेकर्स ने कैप्शन में कही ये बात

पोस्टर में बॉबी काफी भयानक लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में बॉबी के लंबे बाल दिखाए गए हैं जिन पर सिंग भी लगे हैं। इसके साथ ही वे कईं औरतों से घिरे हुए दिख रहे हैं। उनकी चेस्ट पर हड्डियों से बनी एक माला सी लगी है जिस पर खून भी दिख रहा है। ओवरऑल पोस्टर काफी भयानक है। फिल्म से बॉबी के फर्स्ट लुक की झलक शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, “ “निर्दयी, पावरफुल, अनफॉरगेटेबल, हमारे उदिरन बॉबीदेओल सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

बॉबी देओल कर रहे साउथ सिनेमा में डेब्यू

फिल्म साउथ सुपरस्टार सुर्या लीड रोल में हैं। फिल्म से दिशा पटानी और बॉबी देओल तमिल में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, केएस रविकुमार समेत कई एक्टर लीड रोल में हैं।

Created On :   27 Jan 2024 10:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story