सोशल मीडिया वॉर: उर्फी जावेद पर कमेंट करना राज कुंद्रा को पड़ा महंगा, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

उर्फी जावेद पर कमेंट करना राज कुंद्रा को पड़ा महंगा, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
  • स्टैंड-अप में ड्रेसिंग सेंस पर कसा तंज
  • राज कुंद्रा का यह जोक उर्फी की नाराजगी का कारण बना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का विवादों से लगातार रिश्ता गहरा होता जा रहा है। काफी समय से राज कुंद्रा हर जगह मास्क के साथ अतरंगी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। शिल्पा के पति के इस अंदाज ने सोशल मीडिया पर काफी समय से बज क्रिएट किया हुआ है। अब एक बार फिर राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस चर्चा का केंद्र राज का मास्क या अतरंगी अंदाज नहीं बल्कि, उर्फी जावेद के कपड़ों पर उनका कमेंट है। यही नहीं इस कमेंट पर उर्फी का रिएक्शन भी सामने आया है।

स्टैंड अप करते नजर आए राज कुंद्रा

राज कुंद्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उर्फी के कपड़ों पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल यह एक स्टैंड अप कॉमेडी शो का क्लिप है जिसमें राज कुंद्रा मास्क लगाकर लोगों को हंसाने की कोशिश कर रहे हैं। इस क्लिप में राज पहले खुद के उपर ही जोक्स क्रैक करते नजर आते हैं। स्टैंड अप के दौरान खुद का मजाक उड़ाते हुए राज ने कहा की उन्हें राज कुंद्रा के अलावा मास्क मैन, शिल्पा का पति और सस्ता कान्या वेस्ट के नाम से भी जाना जाता है।

उर्फी को लेकर कही ये बात

स्टैंड अप के दौरान राज ने उर्फी के कपड़ों के बारे में कुछ ऐसा कहा जिसने उर्फी को नाराज कर दिया है। स्टैंड अप कॉमेडी शो के दौरान राज कुंद्रा ने कहा, "अगर मुझे पिछले दो सालों में किसी ने प्यार दिया है तो वो है पैपराजी क्योंकि दो ही तो इनके स्टार है एक मैं और उर्फी जावेद। मीडिया यही देखती है की राज कुंद्रा क्या पहनेगा और उर्फी जावेद क्या नहीं पहनेगी।"

उर्फी ने दिया करारा जवाब

राज कुंद्रा का यह जोक उर्फी की नाराजगी का कारण बना। वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, "दूसरों को नंगा करके पैसा कमाने वाला अब मेरे कपड़ों पर कमेंट करेगा।" दरअसल, साल 2021 के जुलाई में पुलिस ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के केस में गिरफ्तार कर लिया था। राज को दो महीना जेल में ही गुजारना पड़ा और तब जाकर सितंबर में उन्हें जमानत मिली।

Created On :   6 Oct 2023 2:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story