आदिपुरुष से कई गुना बेहतर है संकट मोचन महाबली हनुमान शो के डायलॉग्स : अरुण मंडोला

आदिपुरुष से कई गुना बेहतर है संकट मोचन महाबली हनुमान शो के डायलॉग्स : अरुण मंडोला
Arun Mandola.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी एक्टर अरुण मंडोला का कहना है कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष देखना निराशाजनक अनुभव रहा है। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म में गंभीर त्रुटियां हैं।

उन्होंने कहा, आदिपुरुष में बड़ी गलतियां हैं। कोई भी आम आदमी फिल्म में 100 गलतियां बता सकता है। लोग रामायण और भगवान राम, लक्ष्मण, माता सीता और हनुमान के प्रति बहुत सम्मान रखते हैं और जाहिर तौर पर यह देखकर नाराज हैं कि निर्माताओं ने आदिपुरुष में कई गलतियां की हैं।

उन्होंने आगे कहा, आदिपुरुष में सबसे बड़ी समस्या ²ढ़ विश्वास की कमी है। यदि आपमें किसी भी चीज में ²ढ़ विश्वास की कमी है, तो परिणाम शून्य होंगे। मैं फिल्म के डायलॉग्स, वीएफएक्स, वेशभूषा आदि देखकर हैरान हूं। गलतियों की कोई सीमा नहीं है।

मेरे टीवी शो, संकट मोचन महाबली हनुमान और विघ्नहर्ता गणेश के डायलॉग, वेशभूषा और वीएफएक्स, फिल्म की तुलना में दस गुना बेहतर हैं। यह देखना निराशाजनक है, क्योंकि हमारी भावनाएं श्री राम, लक्ष्मण, माता सीता और हनुमान जी से जुड़ी हैं। हालांकि, अगर कोई हमारे देवताओं के बारे में कुछ गलत करता है, तो हम चुप नहीं रह सकते।

अभिनेता ने डायलॉग्स पर अपनी भावनाएं साझा कीं।

फिल्म के डायलॉग्स हमारी नई पीढ़ी के लिए बेहद अनुपयुक्त हैं। उन्हें संस्कृत श्लोक सिखाने के बजाय, हम उन्हें बकवास बता रहे हैं। अगर आपमें ²ढ़ विश्वास की कमी है तो कुछ भी न बनाना बेहतर है।

उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्मों को बहुत सावधानी से बनाने की जरूरत है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Jun 2023 8:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story