अपकमिंग फिल्म: एडवांस बुकिंग में बजा 'डंकी' का डंका ! पहले दिन करोड़ में हुआ कलेक्शन, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

एडवांस बुकिंग में बजा डंकी का डंका ! पहले दिन करोड़ में हुआ कलेक्शन, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म डंकी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। जवान की सक्सेस के बाद अब फैंस इस फिल्म की रिलीज को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है। फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए मेकर्स हर रोज फिल्म से जुड़ी चीजों को रिलीज कर रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर इस फिल्म के गाने धमाल मचा रहे हैं। रिलीज से पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है जिसमें फिल्म की जमकर कमाई हो रही है।

पहले दिन की एडवांस बुकिंग

'डंकी' के पहले दिन की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट सामने आ गई है जिसके मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 37 हजार से ज्यादा टिकट बेचकर 1 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। खबरों के मुताबिक शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग में भारत में 37,652 टिकट बेचे हैं और 1.36 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

इमोशनंस, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर है ट्रेलर

3 मिनट 2 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत शाहरुख खान यानी हार्डी से होती है जो बताते हैं कि, ये कहानी तब शुरू हुई जब मैंने 1995 में लाल्टू में कदम रखा। जहां मुझे मिले चार उल्लू दे पठ्ठे। जिनको लंदन जाना था। इसके बाद वह अपने दोस्त बल्ली से मिलवाता है जो एक नाई है, दूसरा हुगु जो एक कपड़े की दुकान चलाता है और सुखी यानी विक्की कौशल जिसे अंग्रेजी बोलने का शौक है, उसके साथ मनु यानी तापसी पन्नू भी हैं जो हार्डी के लिए दुनिया से लड़ सकती है। ट्रेलर हमें बोमन ईरानी का भी बेहद ही इंट्रस्टिंग रोल है वे फिल्म में एक इंग्लिश टीचर के रोल में हैं। ट्रेलर पूरी तरह इमोशनंस, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर है। ये ट्रेलर उन लोगों के ग्रुप की कहानी दिखाता है जो विदेश जाने की इच्छा रखते हैं। फ्लैशबैक में सुनाई जा रही इस फिल्म में शाहरुख खान बुजुर्ग के रोल में भी नजर आ रहे हैं।

डंकी स्टार कास्ट

शाहरुख खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म डंकी में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, सतीश शाह, बोमन इरानी खास रोल में नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। राजकुमार हिरानी उर्फ राजू हिरानी ने मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, 3 इडियट्स, पीके और संजू जैसी कई ब्लाकबॉस्टर फिल्मों का निर्देशन किया है। बता दें कि, उन्होंने अपने 20 साल के करियर में एक भी फ्लॉप फिल्में डायरेक्ट नहीं की हैं। डंकी को राजकुमार हिरानी और गौरी खान ने जॉइंटली जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स के प्रोडक्शन बैनर के तहत रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लन ने मिलकर लिखा है। 21 दिसंबर 2023 को रिलीज हो रही इस फिल्म से मेकर्स समेत फैंस को बेहद उम्मीदें हैं।

Created On :   17 Dec 2023 7:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story