मनोरंजन: एल्विश यादव को अब तक नहीं मिली बिग बॉस ओटीटी 2 की प्राइज मनी? यूट्यूबर ने किए हैरान करने वाले खुलासे

एल्विश यादव को अब तक नहीं मिली बिग बॉस ओटीटी 2 की प्राइज मनी? यूट्यूबर ने किए हैरान करने वाले खुलासे
  • एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को लेकर किए हैरान करने वीले खुलासे
  • अब तक नहीं मिली बिग बॉस ओटीटी 2 की प्राइज मनी?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जीतकर यूट्यूबर एल्विश यादव ने देश के कोने-कोने में अपनी पहचान बना ली है। वह मौजूदा समय में प्रभावशाली यूथ आइकॉन्स में से एक हैं। सलमान खान के इस शो में एल्विश ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी और सीजन का विजेता बनकर उन्होंने इतिहास रच दिया था। बिग बॉस में एल्विश को काफी पसंद किया गया। हाल ही में उनका बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ हम तो दिवाने सॉन्ग भी रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में एल्विश शहजान गिल के चैट शो में पहुंचे थे। जहां यूट्यूबर ने बिग बॉस की प्राइज मनी को लेकर हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। जिसे सुनकर शहनाज भी हैरान रह गईं।

एल्विश यादव ने किए चौंकाने वाले खुलासे

हाल ही में एल्विश बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के चैट शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल पर पहुंचे थे। जहां बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने कहा, ''पहले मेरा मानना ​​था कि यह उनका ही नियम है कि वे वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले को विनर नहीं बनाएंगे। जब मुझे एंट्री मिली तो मैंने उनसे कम से कम 100 बार पूछा, 'भाई, वोट का ही है ना? मुझे उम्मीद है कि यह कोई नियम नहीं है कि वाइल्ड कार्ड से वोट मिलने के बावजूद वह जीत नहीं सकता।' उन्होंने कहा, 'वाइल्ड कार्ड को जिताएंगे अगर वोट मिले तो'।

एल्विश को अभी तक नहीं मिली प्राइज मनी

इसके बाद शहनाज गिल ने एल्विश से पूछा कि वह तीसरा फोन कब खरीद रहे हैं क्योंकि उनके पास पहले से ही दो फोन थे। इस पर एल्विश ने बताया कि उनके पास पहले से ही तीन फोन हैं। इसके बाद शहनाज ने पूछा तो आप चौथा कब खरीद रहे हैं?" इस पर एल्विश ने जवाब दिया, “चौथा भी लेंगे जब बिग बॉस वाले 25 लाख रुपये भेज देंगे।”एल्विश यादव के खुलासे से शहनाज गिल भी हैरान रह गई तब शहनाज ने कहा, "ये तो गलत है।

Created On :   22 Sep 2023 6:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story