तनुजा हेल्थ अपडेट: मशहूर एक्ट्रेस तनुजा की अचानक बिगड़ी तबियत, काजोल की मां को आईसीयू में काराया गया भर्ती, जाने हेल्थ अपडेट

मशहूर एक्ट्रेस तनुजा की अचानक बिगड़ी तबियत, काजोल की मां को आईसीयू में काराया गया भर्ती, जाने हेल्थ अपडेट
  • मशहूर एक्ट्रेस तनुजा की अचानक बिगड़ी तबियत
  • काजोल की मां को आईसीयू में काराया गया भर्ती

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री तनुजा को कौन नहीं जानता। तनुजा अपने समय की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। उन्हें कई हिट फिल्मों में शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। इस बीच खबरें आ रही हैं कि, अभिनेत्री तनुजा की अचानक तबियत बिगड़ गई है। जिसके बाद उन्हें मुम्बई के जुहू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेत्री को अभी आईसीयू में रखा गया है। बीमारियों के चलते अस्पताल में दाखिल कराये जाने की खबरों पर परिवार की तरफ से अभी कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

अब कैसी है तनुजा ही हालत

80 साल की तनुजा इस समय जुहू के अस्पताल में भर्ती हैं। तनुजा अंडर ऑब्जर्वेशन में हैं और अब उनकी हालत में सुधार हो रहा है। चिंता की कोई बात नहीं है। बता दें कि, तनुजा फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनके स्वास्थ्य को लगातार मॉनिटर किया जा रहा है। एक्ट्रेस काजोल देवगन की मां को उम्र संबंधी दिक्कतों के कारण रविवार को जुहू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। काजोल और तनीषा मुखर्जी के अलावा दामाद अजय देवगन की ओर से तनुजा की हेल्थ पर अबतक कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

तनुजा ने कई हिंदी और बंगाली फिल्मों में किया है काम

बता दें कि, तनुजा का जन्म 23 सितंबर, 1943 को हुआ था। कम उम्र में ही एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया। केवल 16 की उम्र में तनुजा की पहली फिल्म 'छबीली' (1960) रिलीज हुई और इसके बाद वह वर्ष 1962 की फिल्म 'मेम दीदी' में नजर आईं। उन्होंने कई हिंदी और बंगाली फिल्मों में काम किया है। तनुजा गुजरे जमाने की स्टार शोभना समर्थ और निर्माता कुमारसेन समर्थ की बेटी हैं। तनुजा नूतन की बहन हैं। तनुजा ने फिल्ममेकर शोमू मुखर्जी से शादी की थी। इनकी दो बेटियां हैं, काजोल और तनीषा मुखर्जी। दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। काजोल का काफी सक्सेसफुल करियर रहा है। वहीं, तनीषा को इतनी लाइमलाइट नहीं मिल सकी। लेकिन आजकल तनीषा रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में नजर आ रही हैं।

इन फिल्मों से बनाई तनुजा ने पहचान

साल 1961 में बतौर लीड हीरोइन तनुजा 'हमारी याद आएगी' फिल्म में नजर आईं। इसके बाद वे 'ज्वेल थीफ', 'बहारें फिर भी आएंगी', 'पैसा या प्यार', 'हाथी मेरे साथी' और 'मेरे जीवन साथी' में दिखीं। फिल्मों में तनुजा ने बहुत अच्छा काम किया। इसके बाद एक्ट्रेस कुछ बंगाली फिल्मों का भी हिस्सा रहीं। जैसे Deya Neya (1963), Anthony-Firingee (1967), Teen Bhuvaner Parey (1969) और 'राजकुमारी' (1970) में नजर आईं।

Created On :   18 Dec 2023 5:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story