उफ्फ उर्फी: उर्फी जावेद का नवरात्री लुक देख फैंस हुए फिदा, ट्रोलर्स भी कर रहे हैं तारीफ

उर्फी जावेद का नवरात्री लुक देख फैंस हुए फिदा, ट्रोलर्स भी कर रहे हैं तारीफ
  • उर्फी अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं चूकती हैं
  • उर्फी का नया लुक सामने आया है जिसमें वो नवरात्री के रंग में रंगी हुई नजर आ रही है
  • अपने लेटेस्ट लुक में उर्फी मल्टीकलर लहंगा फ्लांट करती हुई नजर आ रही है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। उर्फी जावेद अपने अटपटे फैशन के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी को उनके कपड़ों के लिए अक्सर बुरी तरह ट्रोल किया जाता है। हालांकि इन सब का उर्फी पर शायद ही कोई असर पड़ता है। तमाम ट्रोलिंग के बावजूद उर्फी अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं चूकती है। अब उर्फी का नया लुक सामने आया है जिसमें वो नवरात्री के रंग में रंगी हुई नजर आ रही है। उर्फी के इस लुक ने सोशल मीडिया यूजर्स को उनका दीवाना बना दिया है। ट्रोलिंग करने वाले लोग भी उर्फी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

मल्टीकलर लहंगे में आई नजर

अपने लेटेस्ट लुक में उर्फी मल्टीकलर लहंगा फ्लांट करती हुई नजर आ रही है। लहंगे के साथ उर्फी ने मैचिंग दुपट्टा और स्ट्रैपलेस ब्लाउज कैरी किया है। पिंक और गोल्डन इयरिंग के साथ उर्फी ने बालों का हाई पोनीटेल बनाया है। उनका लाइट और न्यूड मेकअप पूरे लुक को काफी अच्छे से कॉम्पलीमेंट कर रहा है। एयरपोर्ट पर उर्फी ने इस ब्यूटिफुल लुक में काफी पोज दिए। साथ ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस के साथ इन फोटोज को शेयर भी किया है। फोटो पोस्ट करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी नवरात्री।"

यूजर्स कर रहे हैं तारीफ

सोशल मीडिया पर उर्फी का यह नया लुक काफी तारीफें बटोर रहा है। फैंस के अलावा ट्रोलर्स भी उर्फी के इस नए लुक की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "आपका अब तक का बेस्ट आउटफिट।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "बहुत ही सुंदर लगी आज आप।"

Created On :   20 Oct 2023 12:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story