फराह ने रंजीत दहिया से ओम शांति ओम की पेंटिंग बनाने की अपील की

फराह ने रंजीत दहिया से ओम शांति ओम की पेंटिंग बनाने की अपील की
Farah Khan
डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस सप्ताह के अंत में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का देसी डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर 3 सिनेमा के 110 साल, बेमिसाल मना रहा है। भारतीय सिनेमा की अविश्वसनीय यात्रा को श्रद्धांजलि देते हुए, प्रतियोगी, अपने कोरियोग्राफरों के साथ, राज कपूर, किशोर कुमार, शम्मी कपूर, और अमिताभ बच्चन जैसे ट्रेलब्लेजर के साथ-साथ धर्मेद्र और हेमा मालिनी, ऋषि कपूर और नीतू सिंह सहित अन्य जैसी बॉलीवुड की प्रतिष्ठित जोड़ियों के नक्शेकदम पर नृत्य करेंगे।
प्रशंसित फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान इस कार्यक्रम में मनोरंजन का अतिरिक्त डोज जोड़ेंगी।

जिन्होंने भारतीय सिनेमा की सफलता में सितारों जितना योगदान दिया है, पर्दे के पीछे के उन लोगों का सम्मान करते हुए इस शो में मुंबई के जी7 मल्टीप्लेक्स और मराठा मंदिर सिनेमा के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई, बॉलीवुड आर्ट प्रोजेक्ट के संस्थापक रंजीत दहिया और भारतीय फिल्म उद्योग की पहली स्टंटवुमन रेशमा पठान नजर आएंगीं।

बॉलीवुड आर्ट प्रोजेक्ट के रंजीत दहिया पीढ़ी दर पीढ़ी फिल्मी सितारों के विशाल चित्रों के साथ मुंबई की सड़कों को सुशोभित कर रहे हैं, और इंडियाज बेस्ट डांसर पर वह बॉलीवुड के लिए अपने प्यार के बारे में बात करेंगे। वह कहते हैं, मेरा सफर आसान नहीं था, बहुत संघर्ष करना पड़ा। जब मैंने प्रोजेक्ट शुरू किया, तो मेरे पास पर्याप्त पैसा नहीं था, लेकिन मेरा सपना था कि मैं मुंबई में कुछ करूं, ताकि लोग इस शहर में बॉलीवुड देखने आएं।

दहिया ने आगे कहा : बॉम्बे को सिनेमा की नगरी के रूप में जाना जाता है, लेकिन बॉलीवुड का कोई प्रतिनिधित्व नहीं था, इसलिए मैं इसे बदलना चाहता था और कुछ बनाना चाहता था। मैं पिछले 11 वर्षो से बॉलीवुड पेंटिंग्स बना रहा हूं, इससे अधिक के साथ भारत भर में अब तक 40 भित्तिचित्र बना चुका हूं।

दहिया के जुनून की सराहना करते हुए बॉलीवुड स्टार और तीन जजों में से एक, सोनाली बेंद्रे कहती हैं : पहले, फिल्म के पोस्टर चित्रित किए जाते थे, लेकिन समय के साथ पेंटिंग का चलन फीका पड़ गया और डिजिटल पोस्टर तस्वीर में आ गए। लेकिन आज आपने हमें उन दिनों की याद दिला दी। आप बहुत प्रतिभाशाली कलाकार हैं और आपका काम वाकई लाजवाब है।

फराह खान आगे कहती हैं, जब भी मैं सी लिंक से गुजरती हूं और आपकी पेंटिंग देखती हूं, तो हमेशा यही कामना करती हूं कि एक दिन आप मेरी किसी फिल्म, शायद ओम शांति ओम की पेंटिंग बनाएं। इस शाम को विशेष मेहमानों के लिए यादगार बनाने के लिए टेरेंस लुइस, प्रतियोगी और दहिया प्रतिष्ठित गीत खइके पान बनारस वाला पर डांस करेंगे। इस वीकेंड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर रात 8 बजे इंडियाज बेस्ट डांसर 3 में सिनेमा के 110 साल, बेमिसाल के जश्न का प्रसारण होगा।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Jun 2023 6:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story