फरहान अख्तर व 'आइडल सीजन 13' के 'फैंटास्टिक 4' के फाइनलिस्ट दुबई में करेंगे लाइव परफॉर्म

फरहान अख्तर व आइडल सीजन 13 के फैंटास्टिक 4 के फाइनलिस्ट दुबई में करेंगे लाइव परफॉर्म
  • परफॉर्मेंस 1 सितंबर को शेड्यूल की गई है
  • फरहान जल्द ही 'जी ले जरा' में नजर आएंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मल्टी टैलेंटेड आर्टिस्ट फरहान अख्तर अपने बैंड 'फरहान लाइव' के साथ दुबई में परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं। परफॉर्मेंस 1 सितंबर को शेड्यूल की गई है।

फरहान फैंस को अपने सबसे लोकप्रिय गानों से मनोरंजन करते हुए दिखाई देंगे, जिसमें रॉक, बॉलीवुड हिट्स और दिल को छू लेने वाली धुनों को एक साथ मिलाया जाएगा।

परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए, फरहान ने कहा, "कोका-कोला एरीना में यह मेरा पहला शो है और मैं इसे लेकर रोमांचित हूं। दुबई का माहौल बिल्कुल अनोखा है और मैंने जो कुछ भी अनुभव किया है, उससे बिल्कुल अलग है। इस आश्चर्यजनक शहर में परफॉर्म करना इस साल मेरे मुख्य आकर्षणों में से एक होगा। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि कैसे दुबई मेरे अपकमिंग कॉन्सर्ट में मुझे और मेरे म्यूजिक को एकजुट करने के लिए अपनाता है।"

इसके अलावा, टॉप 4 भारतीय 'आइडल सीजन 13' के फाइनलिस्ट 'द फैंटास्टिक 4' ऋषि सिंह, देबोस्मिता, बिदिप्ता और चिराग भी 9 सितंबर को दर्शकों के लिए लाइव परफॉर्म करेंगे। जहां फरहान का परफॉर्मेंस कोका-कोला एरिना में होगा, वहीं 'द फैंटास्टिक 4' दुबई में परफॉर्म करेंगे।

ये स्पेशल कॉन्सर्ट लीडिंग लाइफस्टाइल मैनेजमेंट कंपनी ब्लू ब्लड द्वारा आयोजित किए जाते हैं।

फरहान जल्द ही 'जी ले जरा' में नजर आएंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 July 2023 12:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story