फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'सालार' का धमाल जारी, 'डंकी' ने की अब तक की सबसे कम कमाई, जाने फिल्मों का डे वाइज कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सालार का धमाल जारी, डंकी ने की अब तक की सबसे कम कमाई, जाने फिल्मों का डे वाइज कलेक्शन
  • बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'सालार' का धमाल जारी
  • 'डंकी' ने की अब तक की सबसे कम कमाई
  • जाने दोनों फिल्मों का डे वाइज कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' सिनेमाघरों में रिलीज के पहले दिन से धुआंधार परफॉर्म कर रही है। वहीं शाहरुख खान की फिल्म डंकी को सालार की रिलीज के एक दिन पहले रिलीज किया गया था। फिल्म डंकी को सालार से क्लैश का सामना करना पड़ रहा है। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। फिल्मों की दीवानगी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रही है और इन्हें देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ पहुंच रही है। सालार वर्ल्ड वाइड 480 करोड़ का आंकड़ा पार करने से थोड़ी ही दूर है तो वहीं डंकी 300 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है।

‘सालार’ कलेक्शन

‘सालार’ को क्रिटिक्स से तो अच्छा रिव्यू मिला ही वहीं दर्शकों से भी इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला रहा है। इस फिल्म ने ऑडियंस को एंटरटेनमेंट की फुल डोज दी है। इस फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘सालार’ ने 90.7 करोड़ से ओपनिंग की थी। इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 56.35 करोड़ कमाए। तीसरे दिन ‘सालार’ की कमाई 62.05 करोड़ रही। चौथे दिन फिल्म ने 46.3 करोड़ का कलेक्शन किया। पांचवें दिन ‘सालार’ का कारोबार 24.9, छठे दिन 15.6 करोड़ और सातवें दिन 12.1 करोड़ रहा। इसी के साथ ‘सालार’ की पहले हफ्ते की कमाई 308 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं अब फिल्म की रिलीज के आठवें दिन यानी दूसरे फ्राइडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘सालार’ ने रिलीज के आठवें दिन यानी सेकंड फ्राइडे को 10.00 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘सालार’ का आठ दिनों का कुल कारोबार 318.00 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं वर्ल्ड वाइड फिल्म 468.50 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

डंकी कलेक्शन

राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ‘डंकी’ ने 29.2 करोड़ के कलेक्शन के साथ ओपनिंग की थी। इस फैमिली कॉमेडी ड्रामा को दर्शको से भरपूर प्यार मिला रहा है। हालांकि प्रभास की सालार ने शाहरुख खान स्टारर फिल्म की कमाई पर असर डाला है और इसी वजह से ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं कर पा रही है।

फिल्म की डे वाइड कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 29.2 करोड़, दूसरे दिन 20.12 करोड़, तीसरे दिन 25.61 करोड़, चौथे दिन 30.7 करोड़, पांचवें दिन 24.32 करोड़, छठे दिन 11.56 करोड़, सातवें दिन 10.5 करोड़ और आठवें दिन 8.21 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ ‘डंकी’ की पहले हफ्ते की कुल कमाई 160.22 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के दूसरे शुक्रवार यानी 9वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘डंकी’ ने रिलीज के 9वें दिन 7.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘डंकी’ की 9 दिनों की कुल कमाई अब 167.47 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं वर्ल्ड वाइड फिल्म 283.13 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।


Created On :   30 Dec 2023 6:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story