सलमान हाउस फायरिंग: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने करवाई सलमान खान के घर पर फायरिंग, फेसबुक पोस्ट कर बोले-'ये सिर्फ ट्रेलर था'

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने करवाई सलमान खान के घर पर फायरिंग, फेसबुक पोस्ट कर बोले-ये सिर्फ ट्रेलर था
  • गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने करवाई सलमान के घर पर फायरिंग
  • फेसबुक पोस्ट कर बोले-'ये सिर्फ ट्रेलर था'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग मामले में नया अपडेट आया है। एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट में ये दावा किया गया है ये हमला लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने करवाया है। जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है। लॉरेंस का भाई अनमोल इस समय अमेरिका में है। सोशल मीडिया पोस्ट में साफ लिखा है कि ये हमला गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई कराया है साथ ही, कहा है कि सलमान हमने ये हमला तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया था। ये हमारी पहली और आखिरी वार्निंग है।

यह भी पढ़े -क्राइम ब्रांच ने शुरू की सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी की जांच

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने कराई फायरिंग

अनमोल ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है, "ॐ जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत। हम अमन चाहते हैं। जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही। सलमान खान हमने ये तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखरी वार्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी।" पोस्ट में आगे कहा गया, "तुमने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है, बाकी ज्यादा बोलने की हमें आदत नहीं है। लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप।"

यह भी पढ़े -सलमान खान के अपार्टमेंट के बाहर सुबह फायरिंग से मचा बवाल, मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम


सुबह कराया हमला

सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार सुबह मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने फायरिंग की। इसके बाद पुलिस ने उनके आवास के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है। पुलिस ने बताया कि मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स’ के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं और भाग गए। स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच ने घटना की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि,घटना के बाद सलमान के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़े -सलमान खान के साथ डेब्यू से पहले मेरे पास पांच फिल्मों के ऑफर थे रवीना टंडन

सलमान के पीछे क्यों पड़ा है बिश्नोई?

दरअसल, सलमान के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का पीछा पड़ना उनका काले हिरण का शिकार करना है। राजस्थान के जोधपुर में बिश्नोई समाज से बड़े लोग ताल्लुक रखते हैं। यह समाज प्रकृति और जीव-जन्तुओं से प्यार करने के लिए जाना जाता है। यह समाज जानवर को भगवान का स्वरूप मानते हुए उसकी पूजा करता है। वहीं बिश्नोई समाज में सबसे ज्यादा हिरण की पूजा की जाती है वो इसके लिए जान की बाजी लगाने के लिए भी तैयार रहते हैं। लॉरेंस चाहता है कि सलमान बिश्नोई समाज से इसकी माफी मांगे, वरना वह उन्हें जान से मार देंगे।

Created On :   14 April 2024 9:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story