सलमान हाउस फायरिंग: सलमान खान के अपार्टमेंट के बाहर सुबह फायरिंग से मचा बवाल, मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम

सलमान खान के अपार्टमेंट के बाहर सुबह फायरिंग से मचा बवाल, मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम
  • सलमान खान के अपार्टमेंट के बाहर सुबह 4.50 बजे फायरिंग से मचा बवाल
  • मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम
  • लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर पुलिस को शक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। ऐसे में सलमान हर समय कड़ी सुरक्षा की निगरानी में रहते हैं। इसी बीट सलमान खान को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह 4.50 बजे एक्टर के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अनजान शख्स ने कई राउंड फायरिंग की। पहले दोनों शख्स बाइक से आए और फिर अपार्टमेंट के बाद हवा में तीन राउंड फायरिंग की। फायरिंग की सूचना मिलने पर सलमान खान के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। इतना ही नहीं मुंबई पुलिस अब इसकी जांच में भी जुट गई है।

यह भी पढ़े -सलमान खान के घर के पास फायरिंग, पुलिस जांच में जुटी

लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर पुलिस को शक

इस घटना की पूरी जानकरी एक पुलिस अधिकारी ने दी है। अधिकारी ने बताया कि बाइक पर दो अज्ञात सवार आए और रविवार सुबह सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने लगे। दोनों सुबह करीबी पांच बजे सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बार तीन राउंड फायरिंग और वहां से फरार हो गए। स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच ने घटना की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि,घटना के बाद सलमान के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। वहीं इस घटना के पीछे पुलिस को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर शक हैं। लॉरेंस बिश्नोई पहले कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं।

यह भी पढ़े -सलमान खान के साथ डेब्यू से पहले मेरे पास पांच फिल्मों के ऑफर थे रवीना टंडन

फॉरेंसिक टीम ने कलेक्ट किया सैंपल

फायरिंग की जांच में जुटी पुलिस ने फॉरेंसिक टीम से घटनास्थल का सैंपल भी कलेक्ट किया। जानकारी के मुताबिक, फॉरेंसिक टीम के मेंबर्स ने जहां फायरिंग हुई वहां मार्क करते हुए सैंपल लिया।

यह भी पढ़े -ईद के मौके पर सलमान खान ने फैंस को दिया तोहफा बोले- अगली ईद पर 'सिकंदर' से आकर मिलें

सलमान के पीछे क्यों पड़ा है बिश्नोई?

दरअसल, सलमान के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का पीछा पड़ना उनका काले हिरण का शिकार करना है। राजस्थान के जोधपुर में बिश्नोई समाज से बड़े लोग ताल्लुक रखते हैं। यह समाज प्रकृति और जीव-जन्तुओं से प्यार करने के लिए जाना जाता है। यह समाज जानवर को भगवान का स्वरूप मानते हुए उसकी पूजा करता है। वहीं बिश्नोई समाज में सबसे ज्यादा हिरण की पूजा की जाती है वो इसके लिए जान की बाजी लगाने के लिए भी तैयार रहते हैं। लॉरेंस चाहता है कि सलमान बिश्नोई समाज से इसकी माफी मांगे, वरना वह उन्हें जान से मार देंगे।

Created On :   14 April 2024 5:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story