अपकमिंग फिल्म: ईद के मौके पर सलमान खान ने फैंस को दिया तोहफा बोले- अगली ईद पर 'सिकंदर' से आकर मिलें

ईद के मौके पर सलमान खान ने फैंस को दिया तोहफा बोले- अगली ईद पर सिकंदर से आकर मिलें
  • ईद के मौके पर सलमान खान ने फैंस को दिया तोहफा
  • बोले- अगली ईद पर 'सिकंदर' से आकर मिलें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान के फैंस के लिए एक खुश खबरी सामने आई है। फिल्म टाइगर 3 के बाद भाईजान एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। सुपरस्टार एक बार फिर ईद पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। भाईजान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। वैसे तो सलमान खान हर साल ईद के दिन अपनी फिल्में रिलीज करते हैं लेकिन इस साल उनके एक भी फिल्म नहीं आई है। लेकिन अब एक्टर ने अगले साल ईद पर लौटने की तैयारी अभी से कर ली है। दरअसल सलमान खान ने ईद 2025 के लिए टाइटल के साथ अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है।

यह भी पढ़े -फटी हुई टी-शर्ट पहने नजर आए सलमान खान, फैंस हुए हैरान, यूजर्स बोले- 'हम करें तो गरीबी'

सलमान खान ने फैंस को दी ईदी

ईद 2025 पर सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते नजर आएंगे। सुपरस्टार सलमान खान फेमस प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और विजनरी डायरेक्टर ए. आर. मुरुगाडोस के साथ मिलकर नई फिल्म ला रहे हैं। मेकर्स ने आज ईद के खास मौके पर सलमान की इस फिल्म के नाम से पर्दा उठा दिया है। एक्टर ईद 2025 पर 'सिकंदर' के साथ कमबैक करेंगे। वहीं जब से इस जबरदस्त कॉलेबोरेशन की सरप्राइजिंग खबर सामने आई है, तब से फैंस काफी एक्साइडेट हैं।

यह भी पढ़े -वायरल पोस्ट में दावा, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने पिता शत्रुघन सिन्हा के आशीर्वाद के साथ की शादी, जानिए सच

साजिद-सलमान की जोड़ी ने दी कई हिट फिल्में

बता दें कि 'सिकंदर' से पहले भी प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और सुपरस्टार सलमान खान साथ में काम कर चुके हैं। इस जोड़ी ने 'जुड़वा', 'मुझसे शादी करोगी', 'किक' और कई ऐसी ही सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि, किक के बाद से फैंस सलमान और साजिद की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बात करें ए. आर. मुरुगडोस की तो वे 'गजनी', 'हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटीट, और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी ही कई हिट देने के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि, ये फिल्म साल 2025 ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। इसके अलावा सलमान 'टाइगर वर्सेस पठान', 'बजरंगी भाईजान 2' और 'शेर खान' में भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े -जल्द खत्म होने जा रहा है फैंस का इंतजार, इस दिन होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड प्रीमियर


Created On :   11 April 2024 8:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story